WagonR new Model को देख लोग बोले OMG, लॉन्च से पहले फीचर्स हुई लिक

Maruti WagonR

देश के कार सेक्टर में सबसे ज्यादा कारों की संख्या हैचबैक सेगमेंट में होती है, जो मध्यवर्ग में सबसे लोकप्रिय है। लोग इन कारों को कम कीमत और बेहतर माइलेज के लिए पसंद करते हैं। आज हम इस सेगमेंट की एक लोकप्रिय और बेस्ट सेलिंग कार, मारुति सुजुकी वैगनआर के बारे में बात करेंगे, जो अपनी कीमत, माइलेज और बूट स्पेस के लिए जानी जाती है। अगर आप मारुति सुजुकी वैगनआर पसंद करते हैं और इसे खरीदना चाहते हैं, तो यहाँ इस कार की कीमत, फीचर्स, इंजन और माइलेज के साथ एक आसान फाइनेंस प्लान बताया गया है।

बेहतरीन इंजन के साथ आती है ये..

मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के इस नए मॉडल में आपको एक पेट्रोल और एक सीएनजी इंजन ऑप्शन मिल सकता है, जो 1198cc और 1999cc का हो सकता है। इसके साथ ही यह नया मॉडल आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों विकल्पों में मिलेगा। फीचर्स के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें कई आधुनिक फीचर्स जैसे कि सनरूफ, म्यूजिक सिस्टम, एसी वेंट्स, वेंटीलेटेड सीट्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल होंगे।

Name of the CarMaruti WagonR
इंजन1198cc
mileage 25.19 Kmpl
कीमत6 लाख रुपये
Official WebsiteClick Here
d 7
Maruti WagonR

किफायती कीमत व EMI प्लान

अगर आपके पास इस कार को खरीदने के लिए 6 लाख रुपये का बजट नहीं है या फिर आप इतनी रकम एक साथ खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो यहाँ बताए जा रहे फाइनेंस प्लान के जरिए ये कार आपको मात्र 48 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल सकती है।

ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की जानकारी देने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास 48 हजार रुपये होने चाहिए, जिसके आधार पर बैंक इस कार के लिए 6,17,939 रुपये का लोन जारी कर सकती है। इस लोन पर बैंक 9.8% वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment