धनतेरस ऑफर: मात्र 9 हजार की क़िस्त में घर लाएं Hatchback कार, मेंटेनेंस खर्चा 500 रुपये से भी कम

WagnoR SUV!

आज कल सब का सपना होता है की उनके पास एक चारपहिया हो। आज हम आर्टिकल के जरिए आपको एक ऐसी एसयूवी के बारे में बताएंगे जो की सभी एसयूवी से बेहतर और सस्ती है। और तो और मॉडर्न फीचर्स से लैस भी है। साथ ही मेंटेनेंस की कीमत भी कम है। तो चलिए जानते हैं..

पॉवरफुल इंजन!

अगर WagnoR में शक्तिशाली इंजन की बात की जाए तो आपको दो इंजन विकल्प मिलते हैं. इसमें आपको 1.0 लीटर और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन विकल्प दिए जाते हैं. कंपनी कई तरह के सीएनजी वेरिएंट्स में भी इस कार को प्रदान करती है. जब बात की जाती है WagnoR कार की माइलेज की, तो यह पेट्रोल पर 27 Kmpl और सीएनजी पर 32 Kmpl तक का माइलेज प्रदान करती है.

WagonR SUV emi price offer
WagonR SUV emi price offer

मेंटेनेंस की दिशा में, WagnoR की सालाना मेंटेनेंस लागत 6,000 रुपये तक हो सकती है. इसलिए, महीने की खर्च के रूप में, यह लगभग 500 रुपये का बचत कर सकती है. जबकि यह आम सर्विस लागत है, अगर आप किसी विशेष भंडार या खराबी को ठीक करवाते हैं, तो लागत अधिक हो सकती है.

मॉडर्न फीचर्स!

WagnoR में आपको दो एयरबैग प्राप्त होते हैं. इसके साथ ही, कार में एबीएस, ईबीडी, इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, स्टीयरिंग लॉक, बच्चों की सुरक्षा लॉक, पीछे की पार्किंग सेंसर, केंद्रीय लॉकिंग, इंजन इमोबिलाइजर, और अन्य कई सुविधाएँ उपलब्ध हैं।

fdgdfh
WagnoR SUV

किफायती कीमत!

WagnoR भारत में सबसे किफायती सेडान कारों में से एक है. इसका आधार वेरिएंट 5.54 लाख रुपये में उपलब्ध होगा. वहीं, इसका वेरिएंट शोरूम मूल्य पर 7.42 लाख रुपये में उपलब्ध है. इस WagnoR कार पर देश के लगभग सभी बैंक और एनबीएफसी वित्तीय सेवाओं की सुविधा भी प्रदान करते हैं.

WagnoR पर आप ऑन रोड कीमत पर कार लोनले सकते हैं. यदि आप इसका आधार मॉडल चुनते हैं, तो आपको ऑन रोड 6,09,984 रुपये का लोन पर भुगतान करना होगा. इस कीमत पर 7 साल के लिए 9% की ब्याज दर से कार लोन लेने पर आपकी आसान होगी, हर महीने 9,814 रुपये का भुगतान करना होगा. उपर्युक्त ब्याज के साथ, आपको 7 साल में 2,14,399 रुपये देने होंगे.

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment