घर लाएं दो बैटरी वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर! जानें रेंज, कीमत और फीचर्स

VinFast Theon Electric Scooter!

आज हम VinFast Theon इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई फीचर्स के बारे में चर्चा करेंगे, जैसे कि मूल्य, रेंज, और सुविधाएं। इस स्कूटर का डिज़ाइन किसने किया है और इसमें कौन-कौन सी तकनीकी फीचर्स हैं, इसके बारे में हम विस्तार से जानेंगे।VinFast Theon Electric Scooter एक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक दो पहिया स्कूटर है जो वियतनामी कंपनी द्वारा बनाया गया है। इसका डिज़ाइन ऑस्ट्रिया की मोटरसाइकिल डिज़ाइन कंपनी ने किया है, जिसने इसे एक आकर्षक और मॉडर्न लुक दिया है।

Vinfast Theon Electric Scooter Design

अगर बात इसकी डिजाइन की करी जाए तो इस VinFast Theon इलेक्ट्रिक स्कूटर का फ्रंट लुक बहुत ही इंप्रेसिव और मॉडर्न है, जिसमें दो इंप्रेसिव LED हेडलाइट्स हैं जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

VinFast Theon Electric Scooter!
VinFast Theon Electric Scooter!

Features and Specifications

अगर इसकी मॉर्डन फीचर्स की बात करे तो इस Vinfast Theon Electric Scooter एक स्मार्ट स्कूटर है जिसमें 3G ब्लूटूथ और जीपीएस कनेक्टिविटी है। इसके ऍप के माध्यम से ड्राइवर स्कूटर को स्मार्टफोन से कनेक्ट और अपडेट रख सकता है।अगर बात इसकी स्पेसिफिकेशन की करी जाए तो इस Vinfast Theon Electric Scooter IP57 और IP67 प्रमाणित जलरोधक है, जिससे यह बाढ़ और तूफ़ान के दौरान भी चल सकता है। बिना कोई दिक्कत के इसे आसानी से चला सकते हैं।

Name of the electric scooterVinFast Theon Electric Scooter
टॉर्क22.27Nm
रेंज101 km
कीमत2,16,582 रुपए
Official WebsiteClick here

Vinfast Theon Battery Arrangement

साथ ही साथ हम जानेंगे इसकी बैटरी इसमें लिथियम बैटरी पैक के साथ सैमसंग सेल बैटरी है, जिससे यह स्कूटर अच्छी रेंज प्रदान करता है। यह दो बैटरी के साथ आता है, जो स्पोर्टी और उच्च स्पीड के साथ एक अच्छा ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है।

eenhye
VinFast Theon Electric Scooter

Vinfast Theon Electric Scooter Price

साथ ही साथ अगर आप भी इसकी कीमत के बारे में सोच रहें हैं तो आईए जानें क्या है इसकी कीमत तो इस Vinfast Theon इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बाजार में 63,900,000 VND है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 2,16,582 रुपए के बराबर है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment