25,000 रुपये तक सस्ते हुए Vida V1 Plus और Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, जानें नये दाम

पीछे साल हीरो मोटोकॉर्प द्वारा लॉन्च इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 Plus और Vida V1 Pro की कीमत में कंपनी ने कटौती की है ताकि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल्स में वृद्धि हो सके। ये सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर बेस्ट रेंज और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कैटेगरी में शामिल है। मीडिया खबरों की माने तो अब कंपनी ने इन दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमतों में 25 हजार रुपये तक की कटौती कर दी है जो बहुत बड़ी बात है।

Vida V1 Plus और Vida V1 Pro

यह स्कूटर कम्पनी के द्वारा पेश किया गया शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। इसके मिलने वाले बैटरी और रेंज काफी तगड़ी दी गई है। इसके डिजाइनिंग और लुक भी काफी स्टाइलिश है। इसी के वजह से लोग एक नजर में पागल हो जाते है।

vida-v1-plus-and-vida-v1-pro-price-decrease

पहले और अब की कीमत में क्या है अंतर

अपको बता दे कंपनी लॉन्चिंग के टाइम इन दोनो इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 Plus 1 लाख 45 हजार रुपये के एक्स शोरूम प्राइस के साथ और वहीं, Vida V1 Pro को 1 लाख 59 हजार रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ पेश किया है।

लेकिन अब इसके दामों में 25 हजार की कटौती की है जिससे इसके कीमत में काफी अंतर देखने को मिल रहा है। अपको बता दे 25 हजार रुपये तक की कटौती के बाद अब विडा वी1 प्लस की नई कीमत 1 लाख 19 हजार 900 रुपये (एक्स-शोरूम) तो वहीं विडा वी1 प्रो की एक्स शोरूम कीमत 1 लाख 39 हजार 900 रुपये हो गई है।

अलग अलग राज्यों में अलग अलग सब्सिडी

बता दे अलग-अलग राज्यों में इसके कीमत में उलटफेर हो सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हर राज्य में अलग-अलग सब्सिडी सरकार के द्वारा दी जाती है इसके वजह से इसके दामों में उलटफेर होना संभव है।

वही कम्पनी अब कस्टमर को ज्यादा से ज्यादा अट्रैक्ट करने के लिए कई उपाय कर रही है। जैसे पब्लिक की सुविधा के लिए तीन शहरोंं में 50 जगहों पर लगभग 300 चार्जिंग प्वाइंट्स को सेटअप किया है। इसके अलावा एक्सपीरियंस सेंटर खोलने जैसे काम पर भी काफी काफी ज्यादा ध्यान दे रही है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment