OMG! मात्र 2 घंटे चार्ज पर चलेगी 200Km, कीमत आपके बजट में होगा फिट

Vespa Elettrica Electric Scooter: अब इलेक्ट्रिक वाहन का सिग्मेंट बढ़ता जा रहा है. हमारे भारतीय बाजार में दोपहिया इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कंपटीशन दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. जिसको देखते हुए हर कंपनी अपनी नई इलेक्ट्रिक को नई गाड़ी नया स्कूटर तैयार करने पर काम कर रही है. ऐसे में वेस्पा कंपनी ने अपने EV स्कूटर को मार्केट में लाने के लिए तैयार कर रही है।

Vespa कंपनी अपने एक्ट की स्कूटर को मार्केट में लाने के लिए तैयार कर रही है हम आपको इससे जुड़ी सभी प्रकार की जानकारी देंगे इसमें आपको कौन कौन सी फिचर्स देखने को मिलेंगे और इसकी कीमत क्या होने वाली है साथ ही इसके माइलेज और फीचर्स के बारे में जानेंगे तो चलिए जानते हैं।

Vespa Elettrica Electric Scooter

Speed

रिपोर्ट के अनुसार इस स्कूटर को चार्ज होने पर 100 किलोमीटर तक ड्राइविंग के लिए ले जाया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा है इसका डिजाइन बहुत ही सिल्क बनाया गया है।

Price

अगर हम इस स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात करें तो 90000 एक्स शोरूम में देखने को मिलेगा. यह मार्केट में कितने प्राइस पर देखने को मिलेगा. इसका अभी कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Brake

इस स्कूटर में 3600 वाट का पावरफुल मोटर देखने को मिलता है. जिससे अधिक लोड होने पर सड़क पर आसानी से चलाया जा सकता है. साथ ही इसमें डीसी मोटर भी देखने को मिलता है. इसको तकरीबन साडे 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसमें सुरक्षा के लिए पहले पहिए में डिस ब्रेक और रियल में ड्रम ब्रेक देखने को मिलते हैं. डिस ब्रेक में आप आसानी से कंट्रोल पा सकते हैं।

Features

स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 200 न्यूटन मीटर का पिक टर्क देखने को मिलेगा. उसके साथ ही स्कूटर में एंटी ब्रेकिंग सिस्टम भी होगा जो राइडर को आसानी से ट्रेवल के समय सेफ्टी देता है। साथ ही इसमें यूएसबी चार्जर, ब्लूटूथ, बिजली स्पीडोमीटर, स्पीडोमीटर डिजिटल, मीटर डिजिटल यह सब फिचर्स स्कूटर में देखने को मिलते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

4 thoughts on “OMG! मात्र 2 घंटे चार्ज पर चलेगी 200Km, कीमत आपके बजट में होगा फिट”

Leave a Comment