बजट की है चिंता ना घबराएँ! आज ही खरीदें Used Honda Activa मात्र 30 हज़ार रुपए में

टू व्हीलर सेक्टर के स्कूटर सेगमेंट में लंबी माइलेज का दावा करने वाले स्कूटर बड़ी संख्या में मौजूद हैं जिसमें से एक है होंडा एक्टिवा (Honda Activa) जो अपनी कंपनी के साथ साथ देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। होंडा एक्टिवा को इसके सिंपल डिजाइन और माइलेज के चलते पसंद किया जाता है।

अगर आप होंडा एक्टिवा को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 75,347 रुपये से लेकर 81,348  रुपये तक खर्च करने होंगे। अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम नहीं है तो यहां पढ़ें उन ऑफर्स की डिटेल जिसमें होंडा एक्टिवा का सेकंड हैं मॉडल आपको 25 हजार रुपये में भी मिल जाएगा।

Used Honda Activa
Used Honda Activa

होंडा एक्टिवा पर मिलने वाले इन ऑफर्स को अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है जो सेकंड हैंड वाहनों  को खरीदने, बेचने और वेबसाइट पर लिस्टिंग करने का काम करती हैं। जिसमें आप पढ़ें आज के बेस्ट तीन ऑफर्स की पूरी डिटेल।

NameActiva
रेंज318 km
टॉप स्पीड85 km/h
कीमत30,000
Official WebsiteClick here

Second Hand Honda Activa on Olx

सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा को कम बजट में खरीदने की पहली डील OLX पर मौजूद है। यहां एक्टिवा का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस स्कूटर का नंबर दिल्ली का है और इसके लिए सेलर की तरफ से 25 हजार रुपये की कीमत रखी गई है। इस स्कूटर के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा।

Used Honda Activa on Droom

यूज्ड होंडा एक्टिवा पर मिलने वाली दूसरी डील DROOM वेबसाइट पर मौजूद है और यहां एक्टिवा का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस स्कूटर का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है जिसकी कीमत 30 हजार रुपये रखी गई है। इस स्कूटर को खरीदने पर ग्राहक को आसान डाउन पेमेंट वाला फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Honda Activa Second Hand स्कूटर उपलब्ध on Bikes4sale

होंडा एक्टिवा सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली आखिरी डील BIKES4SALE वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। यहां होंडा एक्टिवा का 2018 मॉडल बिक्री के लिए मौजूद है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस स्कूटर के साथ फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment