Urbn e-bike: अब सिर्फ 49,000 की कीमत में घर लाए ये शानदार बाइक! एक चार्ज में चलेगी 150Km

Motovolt ने Urbn e-bike को Rs 49,999 (ex-showroom) कीमत पर लॉन्च किया है। इसमें एक बैटरी है जो निकाली जा सकती है और दावा है कि यह लगभग 120 किमी तक जा सकती है और इसे पूरी तरह से चार घंटों में चार्ज किया जा सकता है। Urbn e-bike 0 से 25किमी/घंटा तक केवल 10 सेकंड के भीतर तेज़ी से चल सकती है और यह पेडल सहायता भी प्रदान करती है। शीर्ष गति 25किमी/घंटा तक ही है क्योंकि यह एक लो-स्पीड ऑफ़रिंग है।

सस्पेंशन का काम टेलीस्कोपिक फोर्क और ड्यूअल शॉक्स दोनों करते हैं, जबकि ब्रेकिंग का काम डिस्क ब्रेक्स दोनों सिरों पर साझा करते हैं। फीचर्स की बात करें, Urbn इलेक्ट्रिक मोपेड में एक एलसीडी कंसोल है जिसमें स्मार्टफ़ोन कनेक्टिविटी भी है।

Urbn e-bike

यह इलेक्ट्रिक मोपेड केवल 40किग्रा का है और इसे चार जाजी रंगों में उपलब्ध किया जाता है। Rs 49,999 (ex-showroom) की कीमत पर, Urbn e-bike Bounce Infinity E1 और Hero Electric Optima CX (Single Battery) के खिलाफ आती है।

Urbn e-Bike एक पूर्ण चार्ज के बाद 120 किमी तक जा सकती है। Urbn e-Bike की बैटरी को चार घंटों में चार्ज करने में 4 घंटे लगते हैं। Motovolt Urbn e-Bike कीमत Rs. 49,999 से शुरू होती है और Rs. 54,999 तक जाती है। Motovolt Urbn e-Bike 2 वैरिएंट्स में उपलब्ध है – STD और टॉप वैरिएंट Urbn e-Bike Smart Plus, जिसकी कीमत Rs. 54,999 है।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment