शानदार फीचर्स के साथ आ गई Splendor 135, खरीदने का मन जरुर करेगा

अगर आप भी अपने लिए बाइक लेने की सोच रहे हैं तो भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली और दो पहिया बनाने वाली हीरो जल्द ही लांच कर रही है अपनी Splendor को नए फीचर्स के साथ. इस आर्टिकल में हम आपको स्प्लेंडर के नए अवतार के बारे में बताएंगे।

अभी के समय में बात करें तो Hero Motocorp ने भारत में Splendor की बहुत सारी वैरिटी को लांच कर चुकी है। जैसा कि हम सभी को पता है कि हर साल Splendor नए फीचर्स और नए-नए डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च करती है। इसी बीच Hero Motocorp ने मार्केट में Splendor को एक नए ब्राइट और नए फीचर्स स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन के साथ मार्केट में पेश कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार Hero Motocorp को 125CC कैसे कमेंट में कंपनी को भारी नुकसान झेलना पड़ा।

इसी को देखते हुए कंपनी ने 135CC के नए मॉडल की शुरुआत की जा सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक को लॉन्च करने के लिए अभी तक Hero Motocorp की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। यह माना जा रहा है कि Hero Motocorp को एक नए ब्राइटी में 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है। यदि आप इतना लंबा इंतजार नहीं करना चाहते हैं तो हीरो की ही एक और बैग Splendor Plus Xtrec मिल जाती है आप उसको ले सकते हैं वह भी कम कीमत के साथ इस बाइक में आपको बहुत ही शानदार माइलेज और फीचर देखने को मिलते हैं। 

Splendor Plus Xtrec कलर 

एक बात करें इस हीरो बाइक के कलर के बारे में तो इसमें आपको तीन कलर मिल जाते हैं। Tornado Grey, Pearl White, Sparkling Beta Blue शामिल है।

Splendor Plus Xtrec इंजन 

यदि इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 97.2cc का 4 स्ट्रोक OHC एयर कूल्ड इंजन मिलेगा जो की 7.9BHP की पावर और 8.5 की टार्क पावर बनाने की छमता रखता है। इस बाइक का पूरा वजन 112 किलोग्राम है।

Splendor Plus Xtrec फीचर्स

इस बाइक में आपको बहुत सारे फीचर्स मिल जाते हैं जैसे कि डिजिटल मीटर ,स्पीडोमीटर डिजिटल, ऑडोमीटर डिजिटल, ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल इंडिकेटर, साइड इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर दिए गए हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment