सिर्फ 50,000 की कीमत में मिल रहे हैं ये स्कूटर, फीचर्स है दमदार

best electric scooters Under 50,000!

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बढ़ती हुई मांग के बीच, हीरो इलेक्ट्रिक, कोमाकी, और एम्पियर जैसी कंपनियाँ 50,000 रुपये से कम कीमत पर बहुत से विकल्प प्रस्तुत कर रही हैं। इन दिनों, यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको 50,000 रुपये से कम के टॉप 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत, विशेषता, और बैटरी रेंज के बारे में बताएँगे। यहाँ जानिए कि इनमें से कई सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्जिंग पर 100 Km तक जा सकते हैं और उनके लुक-फीचर्स भी शानदार हैं।

Raftaar Electrica

gaqvrf
Raftaar Electrica

आपके लिए 50 हजार रुपये से कम में शानदार बैटरी रेंज के साथ Raftaar Electrica इलेक्ट्रिक स्कूटर एक उत्कृष्ट ऑप्शन है, जिसकी कीमत 48,540 रुपये है और बैटरी रेंज 100 Km तक है। इस क्षेत्र में आगे बढ़ रही कंपनी Kabira Mobility Kollegio, जो 45,990 रुपये में उपलब्ध है और इसकी बैटरी रेंज 100 KM तक है। Komaki XGT KM भी एक अच्छा ऑप्शन है, जिसकी कीमत 42,500 रुपये है और यह सिंगल चार्ज में 85 KM तक चल सकता है।

Ampere Reo

whsbry
Ampere Reo

कम दाम में, Ampere Reo इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प है, जिसकी कीमत 43,490 रुपये से शुरू होती है और इसकी बैटरी रेंज 60 किलोमीटर तक है। भारतीय बाजार में लीड करने वाली कंपनी Hero Electric ने कम दाम में कई शानदार ऑप्शन पेश किए हैं, जैसे कि Hero Electric Optima LA, जिसकी कीमत 44,990 रुपये (एक्स शोरूम) है। इसके बाद, Komaki ने भी कम दाम में अच्छे बैटरी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए हैं, जैसे कि Komaki Xone, जिसकी कीमत 45,000 रुपये है और यह सिंगल चार्ज पर 85 KM तक चल सकता है।

Ampere Magnus Pro

vfsfgrh
Ampere Magnus Pro

Ampere Magnus Pro की कीमत 49,999 रुपये से शुरू होती है और सिंगल चार्ज में यह 75 KM तक चल सकता है। Hero Electric Dash की कीमत 50 हजार रुपये है और इसकी बैटरी रेंज 60 Km तक की है। आपके लिए Komaki X2 Vouge भी भी एक शानदार ऑप्शन है, जिसकी कीमत 47,000 रुपये है और यह सिंगल चार्ज पर 85 Km तक जा सकता है। Avon E Scoot भी एक उच्च गुणवत्ता वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसकी कीमत 45,000 रुपये है और बैटरी रेंज 65 Km प्रति चार्ज तक है।

इस प्रीसेग के तहत आपको विभिन्न ऑप्शन के साथ कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मिलते हैं, जो आपके बजट में और आवश्यकताओं के साथ मेल खाते हैं। इनमें से कोई भी चयन करने से पहले, आपकी यात्रा की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर और विभिन्न आप्शन्स की तुलना करके अच्छे से सोचें।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment