शानदार ऑफर! मात्र 10 हज़ार में घर लाएं 300 Km रेंज वाली हसीन बाइक, डीजल पेट्रोल का टेंशन ख़त्म

इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड हर रोज काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। अगर अब इलेक्ट्रिक स्कूटर करने का प्लान कर रहे हैं और रेंज को लेकर चिंतित है तो अब चिंता करने की कोई बात नहीं। आज ईवी मार्केट में कई दमदार और धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर मौजूद है जो तगड़ी देने में सक्षम है।

इसी कड़ी में आज एक ऐसे इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करने वाले हैं सिंगल चार्ज में करीब 300+ किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। इस सुपर इलेक्ट्रिक बाइक का नाम Ultraviolette f77 हैं। मैंने इसे कंपनी ने एवरेज कीमत के साथ लॉन्च किया है। इसके अलावा इस पर कंपनी डाउनपेमेंट और ईएमआई प्लान भी मुहैया करवा रहे हैं ताकि अगर कोई इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीद सके।

Ultraviolette f77 Super Electric Bike emi

Ultraviolette f77 Super Electric Bike

इसमें एडवांस्ड फीचर्स , मॉडर्न टेक्नोलॉजी और लिथियम आयन बैटरी के साथ हब मोटर का इस्तेमाल किया है जो मैक्सिमम पावर और टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसे तीन अलग अलग वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किए गए है जो कि एयरस्ट्राइक, शैडो, लेजर नाम से से जानी जाती है।

इसमें 10.3 kWh की बैटरी कैपसिटी मिलती दी जाती है, साथ ही यह 0 से 100 kmph की रफतार सिर्फ 8 सैकंड में दौड़ने में सक्षम है। कंपनी के दावे के अनुसार अलग-अलग वेरिएंट अलग-अलग रेंज ऑफर करती है। एयरस्ट्राइक अपडेटेड वर्जन में 206km रेंज दी गई है और दूसरी ओर शैडो वर्जन में 307km की रेंज देने का दावा करती है। वही इसकी टॉप स्पीड भी करीब 130kmph की है। इस्तेमाल किए गए बैटरी को मात्र 5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं।

कीमत और डाउनपेमेट

से पहले अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ₹10000 की टोकन राशि के साथ इसे बुक करना होगा। आपको इस भाई के पैकेट पर डिलीवरी की जाएगी और बाकी के पैसों का भुगतान आपको उसी टाइम करना होगा।

इसकी एक्सशोरूम कीमत कम्पनी ने 3 लाख 8 हजार रुपए रखी गई है। मगर आप इतने रुपए का एक साथ भुगतान नहीं कर सकते तो आप डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान के तहत इसे खरीद सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment