धांसू फीचर्स के साथ आ रही TVS Victor 2023! लड़कियां भी कहेगीं OMG!

TVS victor 2023 : कंपनी की तरफ से रिपोर्ट निकल कर आ रही है इसमें कंपनी ने बताया हुआ है कि बहुत जल्दी ही भारत की सड़कों पर TVs की victor देखने को मिल सकती है. रिपोर्ट्स की माने तो बहुत जल्द ही नए अपडेट के साथ इसको लांच किया जा सकता है।

TVS victor 2023
धांसू फीचर्स के साथ आ रही TVS Victor 2023! लड़कियां भी कहेगीं OMG! 3

TVS मोटरबाइक भारतीय कस्टमर की पहली पसंद बनती जा रही है इसको काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी अपने आम कस्टमर को देख कर के अपनी बाइक को उनके अनुसार मार्केट में लांच करते हैं। जल्द ही टीवीएस की सबसे फेमस बाइक टीवीएस विक्टर 110 को सितंबर 2017 में लांच किया गया था.

यह बाइक सिर्फ 2 साल चली उसके बाद कंपनी ने इसको बंद कर दिया था। इसके बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स की तरफ से यह निकल कर आ रहा है कि बहुत जल्द ही टीवीएस अपनी नई चर्चित बाइक TVS victor 2023 को दोबारा लॉन्च कर सकते हैं। लेकिन अभी कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। 

लेकिन अगर यह बात सच हुई तो कंपनी को दोबारा से प्रे लॉन्च करेगी और इसमें नए फीचर्स और उसको नए डिजाइन देखने को मिल सकते हैं। रिपोर्ट का यह भी कहना है अगर यह बाइक फिर से लॉन्च की जाएगी तो इसको बजट फ्रेंडली बनाया जाएगा ताकि हर कस्टमर इसको खरीद सके।

TVS victor 2023 इंजन 

अगर इस बाइक की इंजन की बात करें तो उसमें 125cc वाली दमदार इंजन से लेंस हो सकती है। इसके साथ ही बाइक में कॉलिंग के लिए एयर कूलिंग सिस्टम भी जोड़ा जा सकता है।

TVS victor 2023 माइलेज

अगर इस बाइक के माइलेज की बात करें तो मैं टीवीएस विक्टर में 11 लीटर पेट्रोल टाइम फुल हो जाता है और यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 72 किलोमीटर तक जा सकती है। क्योंकि पुरानी वाली विक्टर अपने माइलेज को लेकर बहुत खास चर्चा में रहा करती थी।

TVS victor 2023 फीचर्स

TVS victor 2023 मैं आपको कुछ खास पिक्चर देखने को मिलते हैं जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, टीवीएस सिस्टम, यूज्ड इन मोबाइल चार्जर, स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ बटन, यह सभी फीचर्स आपको इसमें देखने को मिल सकते हैं।

TVS victor 2023 प्राइस

अगर हम बात इसकी प्राइस की करें तो टीवीएस विक्टर 2023 की ऑन रोड कीमत ₹90000 के करीब है जो कि पुराने वाले विक्टर से काफी हद तक समान है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment