2,735 रुपए की किस्त पर घर लाएं TVS Jupiter, फीचर्स है शानदार

TVS Jupiter ZX!

नई दिल्ली। TVS Motors India ने अपने प्रमुख Jupiter स्कूटर पर एक शानदार ऑफर लाई है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कंपनी के विज्ञापन के मुताबिक, आप इस स्कूटर को सिर्फ 2,735 रुपये की EMI पर घर में पा सकते हैं। इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 82,233 रुपये है। चलिए, जानते हैं TVS Jupiter स्कूटर के विषय में…

TVS Jupiter ZX की फीचर्स

अगर फिचर्स की बात करी जाए तो इस TVS Motors ने इस स्कूटी में डिस्क ब्रेक और नई आई-टच स्टार्ट तकनीक का उपयोग किया है। पहले इसमें TVS Jupiter में कंपनी साइलेंट स्टार्ट फीचर का उपयोग करती थी, लेकिन अब नई तकनीक के साथ आगे बढ़ी है। इसमें इंटेलिगो तकनीक का भी उपयोग हुआ है, जो इसकी ईंधन क्षमता को बढ़ाता है। कंपनी का दावा है कि TVS Jupiter ZX दूसरी स्कूटियों के मुकाबले अधिक माइलेज प्रदान करती है।

TVS Jupiter ZX with SmartXonnect emi plan
TVS Jupiter ZX with SmartXonnect emi plan

TVS Jupiter की विशेषज्ञता

Name of the scooterTVS Jupiter ZX
माइलेज62 Kmpl
टॉक8.8 Nm
कीमत82,233 रुपया
Official WebsiteClick HereClick here

इसमें दो राइडिंग मोड्स – इको और पावर – शामिल हैं। इसमें फ्रंट में 220 mm का डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में 130 mm का डिस्क ब्रेक है। इसमें मोबाइल चार्जिंग पॉइंट भी दिया गया है।और कंपनी ने 6 लीटर क्षमता वाला पेट्रोल टैंक दिया है। कंपनी का दावा है कि TVS की यह स्कूटर 62 Kmpl की माइलेज प्रदान करती है।

TVS Jupiter ZX
TVS Jupiter ZX

TVS Jupiter इंजन

अगर बात इसकी इंजन की करीजाए तो इस स्कूटी के लिए 110 cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग हुआ है, जिसमें फ्यूल इंजेक्टर टेक्नोलॉजी शामिल है। इंजन 7500 आरपीएम पर 7.70 बीएचपी और 5500 आरपीएम पर 8.8 Nm का पिक टॉक उत्पन्न करता हैं।

TVS Jupiter EMI प्लान

snbab
TVS Jupiter ZX

TVS Jupiter की कीमत भारतीय बाजार में 82,233 रुपया से शुरू होकर 1.05 लाख रुपए ऑन रोड, दिल्ली है। आप इस स्कूटर को केवल 9,999 रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके बाद, आपको अगले 3 सालों तक महीने भर 2,735 रुपए की EMI देनी होगी, जिसमें 8% ब्याज शामिल है।ऊपर दी गई EMI की जानकारी आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकती है, इसलिए हमारा सुझाव है कि आप अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment