प्रतिदिन मात्र 64 रुपए के खर्चे में घर लाएं TVS Jupiter

TVS Jupiter

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर की लिस्ट में होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के बाद टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) का नाम भी आता है, जो अब 125 सीसी (TVS Jupiter 125) सेगमेंट में भी उपलब्ध है, जबकि इसका पूराना 110 सीसी मॉडल भी है।

हालांकि, बिक्री के मामले में टीवीएस जुपिटर 110 सीसी मॉडल दमदार है, क्योंकि यह बजट-फ्रेंडली है और माइलेज के मामले में भी उत्कृष्ट है। अगर आप भी इन दिनों अपने घर के लिए एक अच्छा स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो हम आपको टीवीएस जुपिटर के सभी वेरिएंट्स की कीमत, विशेषताएँ और माइलेज के बारे में बताएंगे।

TVS Jupiter finance plan emi offers
TVS Jupiter finance plan

इंजन और फीचर्स

टीवीएस जुपिटर की कीमत भारत में 66,273 रुपये से लेकर 76,573 रुपये तक की प्राइस रेंज (एक्स शोरूम) में है। यह स्कूटर 109.7 cc के इंजन से लैस है, जो 7.88 PS की पावर और 8.8 Nm के टॉर्क प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि जुपिटर की माइलेज 64 kmpl तक हो सकती है। इसमें 5 वेरिएंट्स उपलब्ध हैं और इसमें डिस्क ब्रेक, एडजस्टेबल मोनोशॉक, और IntelliGo फीचर जैसी कई विशेषताएँ शामिल हैं।

Name of the ScooterTVS Jupiter
इंजन109.7 cc
माइलेज64 Kmpl
कीमत 66,273 रुपये
Official WebsiteClick Here

किफयति कीमत व EMI Plan

यदि आप इस स्कूटर को कैश पेमेंट के जरिए खरीदना चाहते हैं, तो आपको करीब 90,000 रुपये का बजट रखना होगा। अगर आपके पास इसके लिए यह बजट नहीं है, तो आप 25,000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ इसे फाइनैंस के माध्यम से खरीद सकते हैं।

jupiter overview1
TVS Jupiter Engine

यदि आपके पास 25,000 रुपये का बजट है, तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, बैंक आपको 60,203 रुपये का लोन दे सकता है, जिस पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज लिया जाएगा।

TVS Jupiter पर लोन अनुमानित होने के बाद, आपको 25,000 रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और इसके बाद, अगले 35 महीने के दौरान, हर महीने 1,934 रुपये की मासिक ईएमआई जमा करनी होगी। यदि आप इस ईएमआई को महीने के 30 दिनों में विभाजित करते हैं, तो स्कूटर के लिए प्रतिदिन की ईएमआई 64 रुपये होगी।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment