Suzuki की बैंड बजाने आ रहा है Tvs Jupiter ई-स्कूटर! रापचिक लुक के साथ मचाएगा तबाही

कई वर्षों से भारत की सड़कों पर अपना हाथ चलाने वाली कंपनी टीवीएस जो अपने गुणवत्ता के लिए बहुत ही प्रचलित है. हाल ही में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए लांच किया टीवीएस जूपिटर स्कूटर जो है भारत के सभी स्कूटर से सबसे बेहतरीन उसके फीचर और मॉडल के बारे में जानकर आप चौक जायेंगे.

स्कूटर का फीचर और लुक बहुत ही कमाल का है. इसी के साथ इसका यूनिट डिजाइन इसे सबसे अलग बनाता है. इसकी आरामदायक सीट आपको लंबे सफर में भी आराम प्रदान करेगा। उसी के साथ इसमें आपको मिल रहा था 21 लिटर का बूट स्पेस और 220mm का डिस ब्रेक जो इसे आरामदायक के साथ-साथ सुरक्षित भी बनाता है. इस बाइक में आपको ऐसे ऐसे और बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे जो आपने और कहीं भी नहीं देखा होगा।

स्कूटर में आपको मिलेगा 5.1 लीटर का फुल टैंक इसे बहुत ही बेहतरीन पावर देने में सक्षम है उसकी 125 सीसी के इंजन इसे किसी भी सड़क पर चलने के लायक बनाती है ।

इसकी कीमत है मात्र 96 हजार जो इसके फीचर को देखते हुए बहुत ही कम कीमत है। अगर आप इस स्कूटर को लेना चाहते हैं तो आप इसे लोन पर भी ले सकते हैं. लोन पर लेने के लिए आपको ₹3000 की हर महीने किश्त भरनी पड़ेगी आपका emi 36 महीनों तक चलेगा।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

1 thought on “Suzuki की बैंड बजाने आ रहा है Tvs Jupiter ई-स्कूटर! रापचिक लुक के साथ मचाएगा तबाही”

Leave a Comment