TVS का प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ रहा मार्केट में धमाका, देखें खास डीटेल्स

भारतीय बाजार के ईवी मार्केट में कंपनियों ने मचाया धमाल, TVS का प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर आ रहा है सामने। वर्तमान समय में ई-स्कूटर खरीदने के लिए ग्राहकों को बहुत सारे विकल्प मिल रहे हैं, जिनमें खास डिजाइन और फीचर्स वाले स्कूटर शामिल हैं। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप सेलिंग के मामले में टॉप पर है, लेकिन TVS कंपनी ने अपने ईवी को लॉन्च करने का फैसला किया है और इसके लिए विशेष तैयारी की है।

इस स्कूटर की कई डीटेल्स सामने आई हैं जो दिखाती हैं कि टीवीएस का यह ईवी वाकई खास होने वाला है। ग्राहकों को इस नए स्कूटर की लॉन्च से उम्मीद है कि वे और भी उत्साहित होंगे और यह ईवी भी उतनी ही पसंदीदा होगी।

TVS Creon STD Price

TVS का ईलेक्ट्रिक स्कूटर Tvs Creon

TVS कंपनी ने अपने नए ईलेक्ट्रिक स्कूटर Tvs Creon का खुलासा किया है और इसकी तस्वीर से साफ दिखता है कि यह स्कूटर दिखने में शानदार है। इसका डिजाइन विशेष रूप से युवाओं को ध्यान में रखकर किया गया है, जो इसके लोगों के दिलों पर राज करेगा। टीवीएस Creon की डिजाइनिंग सभी अन्य ईलेक्ट्रिक स्कूटर से बिल्कुल अलग है और यह शानदारता से भरी हुई है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में एक नए अद्भुत विकल्प के रूप में उभरेगा।

जबरदस्त बैट्री कैपेसिटी मोटर वाला प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर

TVS Creon इलेक्ट्रिक स्कूटर के खास फीचर्स दिल छु लेते हैं। इसमें 8.2kWh की लिथियम आयन बैट्री कैपेसिटी है, जो इसे बेहद शक्तिशाली बनाती है। कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अबतक का सबसे मजबूत 12,000 वाट की बीएलडीसी तकनीक वाला मोटर लगाया है, जो उन्हें आधुनिकता के नए मापदंडों तक पहुंचाता है। यह ईवी सिंगल चार्ज पर 150km तक चलने की क्षमता रखता है, जिससे इसका उपयोग लंबी यात्राओं के लिए बेहद सहज बनाता है।

क्या होगी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

इस अगस्त 2023 के लास्ट तक भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। टीवीएस Creon की कीमत करीब ₹1.20 लाख के आसपास की होने की अनुमानित बात की जा रही है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment