धांसू ऑफर: अब सिर्फ 30 हजार रूपये में खरीदे TVS Apache

टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की बाइक्स देश के ऑटोमोबाइल बाजार में वाकई पहली पसंद बनी हुई हैं, जिससे इनकी डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है। एक बेहतर ऑप्शन के रूप में, टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) आपके लिए स्पोर्ट्स सेगमेंट में उत्तम विकल्प हो सकती है।

टीवीएस अपाचे की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 1.32 लाख रुपये के करीब रखी गई है। लेकिन अगर आपके पास इसे खरीदने के लिए इतने पैसे नहीं हैं, तो आपके लिए बेहतर विकल्प हैं। ऑनलाइन वेबसाइटें कई अच्छी कंडिशन की पुरानी बाइक्स को काफी कम कीमत पर बेचती हैं। यदि आपको कम बजट में टीवीएस अपाचे खरीदना है, तो पुरानी गाड़ियों की खरीद-बिक्री करने वाली वेबसाइटें खोजने में मदद मिल सकती हैं। हम यहां आपको तीन ऐसी वेबसाइटें बता रहे हैं जो आपको बजट फ्रेंडली बाइक खोजने में सहायता प्रदान कर सकती हैं।

Tvs Apache

OLX वेबसाइट पर टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक के 2012 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है और बेहतर कंडीशन में है। आप इस बाइक को बजट में 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। यह आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।

QUIKR वेबसाइट पर आपको 2015 मॉडल की टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और बहुत ही बेहतर कंडीशन में है। इस बजट में इसे 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। यह आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इससे जुड़े लेन-देन के लिए QUIKR वेबसाइट पर जल्दी जाएं और इस धांसू बाइक का आनंद लें!

DROOM वेबसाइट एक और विकल्प है जहां आपको 2013 मॉडल की टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक बिक्री के लिए लिस्ट मिलती है। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और बहुत ही बेहतर कंडीशन में है। इसे 40 हजार रुपये में खरीदने का विकल्प भी है। यह बजट में एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। DROOM वेबसाइट पर इस बाइक की जांच करें और इस धांसू बाइक का आनंद लेने के लिए तैयार रहें!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment