मार्केट में धूम मचाने आ रहा है Trinity Amigo E-Scooter, जाने फ़ीचर्स

देश में बढ़ रहे पेट्रोल की कीमत से आम जनता को बहुत अधिक परेशानी हो रही है। जिसको देखते हुए TRINITY AMIGO ELECTRIC SCOOTER भारत में होने जा रहा लॉन्च। तो आईए आपको इसके खूबियों से रूबरू कराते हैं और इसके बारे में विस्तार से आपको बताते हैं। आपको बता दें कि उस कूटर को काफी शानदार लुक और बेहतरीन फीचर के साथ लांच किया गया।

मोटर , बैट्री , रेंज

यह स्कूटर का वजन 200 किलो है और इसको फुल चार्ज करने में कम से कम 4 घंटे का समय लगता है। आपको बता दें इसमें लगी है लिथियम आयन प्रकार की बैटरी जिसे आप जरूरत अनुसार रिमूव भी कर सकते हैं बैटरी खत्म हो जाने पर इसे गाड़ी से निकालकर किसी स्थान पर ले जाकर चार्ज कर सकते हैं। स्कूटर में आपको मिलेगा 60 वोल्ट का मोटर। इसकी बैटरी को देखते हुए यह आपको 90 किलोमीटर तक का रेंज प्रदान करेगा और आपने स्कूटर से 45 किलोमीटर प्रति घंटा की अधिकतम रफ्तार को छू सकता है। सुरक्षा के लिए डिस ब्रेक दिए गए हैं 2 साल की वारंटी और भी बहुत कुछ।

फिचर

सीजर की बात करें तो उसके लुक को बेहतरीन बनाने के लिए दिए गए हैं एलइडी लाइट्स नंबर प्लेट पर भी लिए गाली डिलाइट्स अंधेरों में भी नंबर प्लेट को आसानी से दिखा सकते हैं उसके साथ मोबाइल चार्जिंग पोर्ट रिमोट कंट्रोल key और ट्यूबलेस टायर डुअल ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी एलईडी स्पीडोमीटर एंटी थेफ्ट अलार्म और बहुत अधिक बूट स्पेस जिससे स्कूटर को सबसे अलग और बेहतरीन बनता है।

स्कूटर आपको चार अलग-अलग रंगों में देखने को मिल सकता है बात करे कीमत की कीमत होगी ₹75000 जो उसके फीचर्स को देखते हो कोई अधिकार नहीं है। तो अगर आप भी लेना चाहते थे कम कीमत पर एक बेहतरीन स्कूटर तो इसे अवश्य ले।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment