टॉप 10 फीचर्स जो Tata Safari Facelift को बनाते है सबसे लक्ज़री और ख़ास

2023 Tata Safari Facelift Features!

  • कनेक्टेड एंड-टू-एंड LED DRL और टेल लैंप

10 फीचर्स की सूचि में पहली जगह पर, एटी 2023 टाटा सफारी फेसलिफ्ट के एक्सक्लूसिव कनेक्टेड एंड-टू-एंड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल) और टेल लैंप्स की है। नयी डिज़ाइन से ताजगी के साथ, यह सुनिश्चित करता है कि दिखने में ही आकर्षक हो, और उसकी दृश्यता में भी सुधार करता है।

  • हैंड्सफ्री पावर टेलगेट

2023 टाटा सफारी फेसलिफ्ट में हैंड्सफ्री पावर टेलगेट दिया गया है, जो वाहन को अधिक सुविधा प्रदान करता है। यह नवाचारिक सुविधा टेलगेट को बिना हाथों के खोलने और बंद करने की अनुमति देती है, जिससे यह कार्गो को सुविधाजनक तरीके से भरने और उन्हें उतारने को सरल बनाती है।

2023 Tata Safari Facelift Features
2023 Tata Safari Facelift Features
  • नए 19-इंच एलॉय व्हील्स

टाटा मोटर्स ने इस एसयूवी को विजुअली आकर्षक बनाने के लिए 19 इंच के नए एलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया है। ये एलॉय व्हील्स एसयूवी के स्टांस को बढ़ाते हैं, और संभावतः हैंडलिंग में भी सुधार करेंगे।

  • टच-आधारित सेंट्रल कंट्रोल पैनल

2023 टाटा सफारी फेसलिफ्ट को और भी लक्जरी बनाने के लिए कंपनी ने इसके इंटीरियर में एक स्लीक टच-आधारित सेंट्रल कंट्रोल पैनल लगाया है। यह अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम नेक्सॉन के समान लगता है।

  • बटरफ्लाई-स्टाइल इल्यूमिनेटेड स्टीयरिंग व्हील

टाटा सफारी फेसलिफ्ट की सुंदरता को बढ़ाने के लिए इसमें बटरफ्लाई-स्टाइल इल्यूमिनेटेड स्टीयरिंग व्हील है। यह विशेष डिज़ाइन आइटम इंटीरियर की ब्यूटी को बढ़ाता है, साथ ही ड्राइविंग अनुभव को भी बेहतर बनाता है।

  • पैडल शिफ्टर्स के साथ शॉर्ट नॉब गियर सिलेक्टर (केवल एटी)

सफारी फेसलिफ्ट में टाटा मोटर्स ने एक शॉर्ट नॉब गियर सिलेक्टर पेश किया है, जो स्टीयरिंग-माउंटेड पैडल शिफ्टर्स के साथ है। यह सेटअप गियर शिफ्टिंग कंट्रोल को बढ़ाता है, जिससे ड्राइविंग को अधिक आकर्षक और जवाबी बनाता है।

  • 10.25-इंच पूर्णत: डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल

डिजिटल युग को ध्यान में रखते हुए टाटा मोटर्स ने सफारी फेसलिफ्ट में 10.25 इंच के पूर्णत: डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल को शामिल किया है जो हाई-रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ आसानी से एसयूवी की महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है, जिससे ड्राइवर को उपायुक्त करने में मदद करता है।

df
Tata Safari Facelift
Name of the CarTata Safari Facelift
Mileage16.3 kmpl
टचस्क्रीन12.3-इंच
Price15 lakh Rupee
Official WebsiteClick Here
  • 12.3-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन

एडवांस्ड कनेक्टिविटी और एंटरटेनमेंट की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए टाटा मोटर्स ने सफारी फेसलिफ्ट में 12.3 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम दिया है। यह विभिन्न कनेक्टिविटी विकल्पों का समर्थन करता है, जिसमें 6 भाषाओं में 250+ वॉयस कमांड के साथ एलेक्सा सपोर्ट भी शामिल है।

  • नया मूड लाइटिंग सिस्टम

नए टाटा सफारी में एक अपडेटेड मूड लाइटिंग सिस्टम है, जिसमें डैशबोर्ड, सनरूफ, डोर ट्रिम्स, और फ्लोर कंसोल को इलुमिनेट करने के लिए, एक ऐडैप्टिव कस्टमाइजेबल लाइट सिस्टम शामिल है, जिससे वाहन की प्रीमियमता बढ़ती है।

  • फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट के नीचे कूल्ड स्टोरेज

टाटा मोटर्स ने सफारी फेसलिफ्ट में फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट के नीचे कूल्ड स्टोरेज शामिल किया है। यह उपयोगी अद्यतन आइटम चीजों को ठंडा और ताजगी में रखता है, जिससे यह लंबी यात्राओं के दौरान पीने की चीजें या स्नैक्स के लिए एक आइडल विकल्प बन जाता है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment