80 हजार से कम कीमत वाली बाइक्स जो देती है लम्बी माइलेज, देखें लिस्ट

अगर आप भी इस फेस्टिवल सीजन के दौरान कोई बढ़िया सा बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं जो बेहतरीन माइलेज दे और कीमत भी काम हो तो इस पोस्ट के माध्यम से कुछ ऐसे ही बेहतरीन बाइक से जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं जिसे जानना आपके लिए बेहद जरूरी है। इन सभी बाइक में कम्पनी के तरफ से बेहतरीन डिजाइन , फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया है ताकि मार्केट में मौजूद और बाइक से मुकाबला कर सके।

इस पोस्ट के जरिए टॉप फाइव बेहतरीन बाइक के बारे में बात करने वाले हैं जो कम कीमत में बेहतरीन माइलेज देने का दावा करती है। यहां तक की इन बाइक को कीमत भी 80000 रुपए से कम रखी गई है जिसके बारे में आज बात करने वाले है।

Top 5 best milege Motorcycle
best milege Motorcycle

Top 5 best Motorcycle

Bajaj CT 110 Price

बजाज कंपनी के द्वारा लांच किया गया यह एक बेहतरीन बाइक में से एक है। कंपनी दावे के मुताबिक बाइक 1 लीटर पेट्रोल में करीब 70 किलोमीटर का माइलेज देने का दावा करती है। इसे कम्पनी ने 69 हजार 216 रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Hero HF Deluxe Price

यह बाइक भी हीरो कम्पनी के द्वारा लांच किया गया शानदार बाइक में से एक है। यह बाइक भी 1 लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर तक के माइलेज देने का दावा करते। मिली जानकारी के मुताबिक इनकी कीमत भी 60,000 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर 68,768 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Bajaj Platina 100 Price

बजाज कंपनी द्वारा लांच किया गया मॉडल सबसे डिमांडिंग मॉडल में से एक था। यह 1 लीटर पेट्रोल में करीब पैसा से 70 किलोमीटर के माइलेज दे सकती है। अगर इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो इसे 67,808 रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

TVS Star City Plus Price

इस बाइक की कीमत 77,770 रुपये (एक्स-शोरूम) से 80,920 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जारी है। इसकी माइलेज 83.09 kmpl की है।

Hero Splendor Plus Price

यह हीरो कंपनी के द्वारा पेश किया गया अफॉर्डेबल बाइक में से एक है। क्या बाइक भी 80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है। इसकी कीमत 75,141 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर 77,986 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment