मात्र 32 दिन में इस कंपनी ने बेच डालें 14 लाख व्हीकल, इस बाइक की रही सबसे ज्यादा डिमांड

जैसा कि हम सभी को पता है हमारे देश में फेस्टिवल सीजन चल रहा है और इस फेस्टिवल सीजन में गाड़ी खरीदना शुभ माना जाता है। कंपनियां इस फेस्टिवल सीजन के दौरान ग्राहक को लगाने के लिए कई सारे बेनिफिट्स और ऑफर पेश की है जिसके चलते उनकी गाड़ियों की डिमांड बरकरार रहे।

ऐसे में कम्पनी ने एक हाल में है रिपोर्ट शेर की है जिसमें यह बताया गया है कि इस फेस्टिवल सीजन के दौरान हीरो कंपनी ने कुल 14 लाख से अधिक टू व्हीलर की सेल्स दर्ज की है और यह डाटा नवरात्र से लेकर भाई दूज तक का है। ऐसा कंपनी का कहना है।

this vehicle company sell 14 lakh products
this vehicle company sell 14 lakh products

कंपनी ने 32 दिनों में बेच डाली 14 लाख से अधिक टू व्हीलर

कंपनी द्वारा जारी किए गए आंकड़े के मुताबिक इस फेस्टिवल सीजन के मात्र 32 दिनों में ही कूल 14 लाख से अधिक टू व्हीलर की सेल्स दर्ज की है जो बीते साल की तुलना में कंपनी ने 19 फीसदी की ग्रोथ दर्ज की है। कंपनी का कहना है कि अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है जिसे दर्ज किया गया है।

कंपनी ने अभी बताया है किअर्थव्यवस्था को सही बनाएं रखने के कारण घरेलू मार्केट में टूव्हीकल की मांग के चलते टू व्हीलर की डिमांड में तेजी देखने को मिली है। इसके फेस्टिवल सीजन के दौरान मिलने वाले ऑफर और बेनिफिट्स को देखते हुए ही रिकॉर्ड सेल दर्ज की गई। वही साल 2019 में 12.7 लाख टू-व्हीलर की बिक्री दर्ज है।

कंपनी ने यूरोपीय मार्केट में प्रवेश करने की घोषणा की

अब कंपनी घरेलू मार्केट से साथ-साथ यूरोपीय मार्केट में भी अपने बाइक और स्कूटर को लॉन्च करना चाहती है। इसके साथ अगले 6 महीनों में कम से कम 100 फीसदी रिटेल स्टोर खोलने का लक्ष्य लेकर कम्पनी काम कर रही है। अगर देखा जाए तो सबसे ज्यादा रिकॉर्ड सेल्स हीरो कंपनी की स्प्लेंडर प्लस और इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की जैसी गई है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment