बाइक के बिक्री के मामले में इस गाड़ी ने तोड़ें सभी रिकॉर्ड, जाने डिटेल्स

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी हीरो की स्प्लेंडर जिसे आप अपना बना सकते हैं मात्र कुछ रुपए के डाउन पेमेंट पर। आपको बता दें कि कंपनी इस भाई को दे रही बहुत सारी लोन की सुविधाएं। तो आइए आपको कुछ लोन की फीचर्स के बारे में बताते हैं।

सबसे पहले जाने क्या होगी इसकी कीमत

इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस ₹75000 है उसके साथ ₹8000 का रजिस्ट्रेशन चार्ज ₹6000 का इंश्योरेंस चार्ज कुल मिलाकर यह बाइक ऑन रोड ₹90000 की हो जाएगी।

जाने क्या है इसके गुण की कीमत

आप इस भाई को ₹25000 के डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं जिसमें आपको ₹62000 का लोन 12% ब्याज के साथ भरना पड़ेगा। एमआई की अवधि 2 साल की होगी जिसमें आपको ₹3000 प्रति माह जमा करने होंगे यह माइक यदि आप अपने अनुसार बढ़ा सकते हैं। उसके कारण आप की प्रतिमा यह माई थोड़ी कम हो जाएगी।

इतने कम पैसों में मिल रहा है इतना बेहतरीन बाइक

आप इस बाइक को ₹45000 के डाउन पेमेंट पर भी ले सकते हैं जिसमें आपको ₹41000 का लोन 12% के इंटरेस्ट के साथ भरना पड़ेगा। इसमें आपको 2 साल का यह माई प्लान मिलेगा इसमें यह माई करीब 2200 की होगी अवधी को आप बड़ा और घटा सकते हैं अपने हिसाब से।

अगर आप कम ब्याज पर इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो आपको अपनी ईएमआई की अवधि 1 साल से कम की रखनी होगी जिससे आपको 12% से कम का ब्याज भरना पड़ेगा।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

1 thought on “बाइक के बिक्री के मामले में इस गाड़ी ने तोड़ें सभी रिकॉर्ड, जाने डिटेल्स”

Leave a Comment