हाल ही में लॉंच हुई इस Electric Scooter की रातों-रात बढ़ी लोकप्रियता

देश में बहुत तेजी से लोकप्रिय होने वाली कंपनी ओकीनावा ओखी 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर परिवहन का एक बेहतरीन, पर्यावरण के लिए बहुत फायदेमंद है। इसमें एक शक्तिशाली 1000W मोटर है जो 45 किमी तक की गति तक पहुंचने में सक्षम है। तो आईए आपको इसके बारे में बताते हैं..

अद्भुत रेंज कहीं और देखने को नहीं मिलेगी

electric scooter sell high
हाल ही में लॉंच हुई इस Electric Scooter की रातों-रात बढ़ी लोकप्रियता 3

स्कूटर 72V लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है जिसे केवल 2-3 घंटों में चार्ज किया जा सकता है. और एक बार चार्ज करने पर 100 किमी तक की रेंज प्रदान करता है। यह आपके कीमती समय की रक्षा भी करता हैं। इसमें लगे हुए हैं में डिस्क ब्रेक सिस्टम, एलईडी हेडलाइट्स और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सहित कई सुरक्षा प्रदान करता हैं जो गति, बैटरी स्तर और तय की गई दूरी जैसी महत्वपूर्ण जानकारी को दिखाती हैं। स्कूटर की वजन 150 किग्रा है और इसमें लंबी सवारी के लिए आरामदायक सीट है।

कलर ऑप्शन उड़ा रहा लोगों के होश

स्कूटर में काले और लाल रंग की योजना के साथ एक यूनीक, आर्कषित डिजाइन है। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सीट के नीचे स्टोरेज कंपार्टमेंट और रियर-व्यू मिरर जैसी सुविधाजनक फिचर भी दिए गए हैं। इतना बेहतरीन फीचर आपको और कहीं देखने को नहीं मिलेगा। इसका आकर्षक डिजाइन लोगों के मन को आसानी से मोह लेगा।

तो अगर आप एक बेहतरीन स्कूटर लेना चाहते थे जो टिकाऊ हो और उसकी रेंज बहुत ही अधिक हो तो आपके लिए यह बहुत ही बेहतरीन विकल्प है.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

1 thought on “हाल ही में लॉंच हुई इस Electric Scooter की रातों-रात बढ़ी लोकप्रियता”

Leave a Comment