मात्र 48 हज़ार की डाउन पेमेंट और सस्ती EMI में खरीदें – Tata Tiago EV Car Finance Plan

Tata Tiago EV Car Finance Plan

अधिक से अधिक लोग इलेक्ट्रिक वाहन खरीदना चाहते हैं, जैसे बिजली से चलने वाली कार और बाइक। इलेक्ट्रिक कारों का एक लोकप्रिय ब्रांड टाटा है। उनके पास Tata Tiago EV नाम की कार है, जो देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार है। इसमें वास्तव में अच्छी सुरक्षा विशेषताएं हैं और इसे 4 स्टार रेटिंग दी गई है, जो सुरक्षित और आनंददायक सवारी के लिए वास्तव में अच्छा है।

बिजली से चलने वाली इस शानदार कार में आप सिर्फ एक बार चार्ज करके लंबी दूरी तक गाड़ी चला सकते हैं। अगर आप इस कार को मई में खरीदना चाहते हैं तो जान सकते हैं कि इसे अच्छी कीमत में कैसे खरीदा जा सकता है और यह क्या खास काम कर सकती है। लेख आपको यह भी बताता है कि कार खरीदने के लिए आपको शुरुआत में कितने पैसे देने होंगे।

Tata Tiago EV Car Finance Plan 1
मात्र 48 हज़ार की डाउन पेमेंट और सस्ती EMI में खरीदें - Tata Tiago EV Car Finance Plan 4
NameTata Tiago EV
रेंज315 किलोमीटर
इंजनइलेक्ट्रिक
कीमत₹9.15 लाख से ₹12.66 लाख
पावर 74 हॉर्स
Official SiteClick Here

बैटरी व रेंज

इस इलेक्ट्रिक कार में कुछ बहुत अच्छी बातें हैं! इसमें एक मोटर है जो इसे चलाती है, और इसमें एक बैटरी है जो इसे शक्ति प्रदान करती है। इस कार में दो अलग-अलग प्रकार की बैटरी का उपयोग किया जा सकता है, एक जो इसे 250 किलोमीटर तक ले जा सकती है और दूसरी जो इसे 315 किलोमीटर तक ले जा सकती है। कार के अलग-अलग मॉडल भी हैं, सबसे शानदार मॉडल में एक मोटर है जो इसे 74 हॉर्स पावर के साथ वास्तव में तेज़ गति से चलाती है।

टाटा की यह इलेक्ट्रिक कार आपको सुरक्षित रखने के लिए अतिरिक्त ध्यान देकर बनाई गई है। इसमें एयरबैग और उच्च सुरक्षा रेटिंग जैसी विशेष सुविधाएं हैं। गाड़ी चलाते समय आपको सुरक्षित रहने में मदद करने के लिए इसमें एबीएस और ईबीडी नामक चीजें भी हैं। रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए यह कार एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

किफ़याति कीमत व EMI Plan

tata tiago ev
Tata Tiago EV

इस गाड़ी की कीमत ₹9.15 लाख से ₹12.66 लाख के बीच है। आप इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप XE Base मॉडल चुनते हैं तो आपको 5 साल तक हर महीने ₹18,523 का भुगतान करना होगा। 8% ब्याज दर पर आपको पहले ₹48,000 की डाउनपेमेंट जमा करनी होगी।

कीमत₹9.15 लाख से ₹12.66 लाख
डाउनपेमेंट₹48,000
EMI₹18,523
समय5 साल
ब्याज8% ब्याज
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment