नई ताकत और शानदार रेंज के साथ TATA की न्यू SUMO ने मचाया तहलका!

TATA Sumo New Varient: टाटा कंपनी जो कि खुद में ब्रांड है मार्केट में फिर से एक बार आतंक मचाने आ रहे हैं. टाटा सुमो दमदार इंजन और नए फीचर्स के साथ शानदार मजबूत कार टाटा कंपनी नए लग्जरी फीचर्स के साथ लांच करेगा. टाटा कंपनी नई Suv लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, इसका नया वैरीअंट मार्केट में पेश हो सकता है. और बहुत जल्दी मार्केट में हर जगह देखने को मिल सकती है.

Version 

टाटा कंपनी अपने सूमो कार को नए अपग्रेड वर्जन के साथ मार्केट में लांच कर रही है ताकि इसको बाकी गाड़ियों की तुलना में अधिक क्रेज मिले और अधिक बिक्री हो. उसके अनुसार इसमें अधिक features और बदलाव किए गए हैं इसका मॉडल next-generation के हिसाब से बनाया गया है. जिसको देखने के बाद लोग पागल हो रहे हैं और इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है.

TATA Sumo New Varient 1
नई ताकत और शानदार रेंज के साथ TATA की न्यू SUMO ने मचाया तहलका! 3

Feature 

अगर इन टाटा सुमो कार के फीचर की बात करें. तो इसमें क्रूज कंट्रोल, ऐड्रेस सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टीवी म्यूजिक, सिस्टम हैंड फ्री, मोबाइल चार्जिंग, पावर स्टेरिंग, पावर विंडो यह सभी फीचर्स देखने को मिलते हैं.

Engine 

अगर हम इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें बहुत ही पावरफुल इंजन देखने को मिलता है यह काफी लंबे समय से मार्केट में छाई हुई है जिसके चलते टाटा सुमो SUV में 236 सीसी का इंजन साथ ही लगभग 15 किलोमीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है.

Price 

अगर हम इस कार की कीमत की बात करेंगे तो यह 10 लाख के आसपास देखने को मिल सकती है. अभी तक ऑफिशियल रिपोर्ट कंपनी ने पेश नहीं की है जिसके अनुसार इस गाड़ी की निश्चित प्राइस क्या होगी यह भी नहीं बताया जा सकता है. इसका मुकाबला महिंद्रा बोलेरो मारुति अर्टिगा जैसी गाड़ियों से होगा.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment