सिर्फ ₹16,919 रुपए EMI में घर लाएं टाटा नेक्सॉन कार – Tata Nexon XE Finance Plan EMI Details

Tata Nexon XE Finance Plan EMI Details

कार सेक्टर में SUV सेगमेंट की मांग समय के साथ तेजी से बढ़ रही है, जिसका कारण है मिड-रेंज में फुल-साइज एसयूवी के डिज़ाइन, इंजन और सुविधाओं का मिलना। इस सेगमेंट में मारुति सुजुकी से लेकर महिंद्रा तक के एसयूवी उपलब्ध हैं, और हम यहाँ टाटा मोटर्स के सर्वश्रेष्ठ बेचने वाले एसयूवी, टाटा नेक्सन के बारे में बात कर रहे हैं, जिसे इसकी मूल्य के अलावा उसके डिज़ाइन, इंजन, सुविधाएँ और सुरक्षा रेटिंग के लिए पसंद किया जाता है।

यदि आप भी कम बजट में अच्छी डिज़ाइन, सुविधाएँ और इंजन वाली एक एसयूवी खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास एक विकल्प है, विचार करें 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग वाले टाटा नेक्सन के बेस मॉडल की मूल्य, इंजन, और सुविधाओं के साथ इसे खरीदने के आसान वित्तीय योजना को।

Tata Nexon XE Finance Plan EMI Details
Tata Nexon XE Finance Plan EMI Details

इंजन व माइलेज

टाटा नेक्सन में 1199cc का इंजन लगा है, जो 5500 आरपीएम पर 118.35 बीएचपी की शक्ति और 4000 आरपीएम पर 170 एनएम की पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स जुड़ा हुआ है। टाटा मोटर्स दावा करती है कि नेक्सन एक लीटर पेट्रोल पर 17.33 किलोमीटर की माइलेज देती है, जो ARAI द्वारा मान्यता प्राप्त है।

Tata Nexon XE
Tata Nexon XE

कैसे हैं नेक्सन XE के फीचर्स

टाटा नेक्सन में उपलब्ध विशेषताओं की चर्चा करते हैं, तो इसमें मल्टी-फ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील, समायोजनी बाहरी रियर व्यू मिरर, टचस्क्रीन इंफ़ोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसी विशेषताएँ शामिल हैं।

Name of the CarTata Nexon XE
माइलेज17.33 किलोमीटर
कीमत9 लाख
इंजन1199cc
Official WebsiteClick Here

किफायती कीमत व EMI Plan

टाटा नेक्सन के बेस मॉडल को नकद में खरीदने के लिए आपको 9 लाख रुपये की आवश्यकता होगी। अगर आपके पास इसका काफ़ी पैसा नहीं है, तो नीचे दिए गए EMI योजना के जानकारी को पढ़ने के बाद, आप 1 लाख रुपये के बदले में इस एसयूवी को घर ले सकते हैं। यदि आपके पास 1 लाख रुपये का बजट है और आप मासिक EMI का भुगतान करने के लिए समर्थ हैं, तो ऑनलाइन EMI योजना कैलकुलेटर के अनुसार, बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 7,99,983 रुपये का कर्ज दे सकता है।

टाटा नेक्सन के बेस मॉडल के लिए EMI मंजूर होने के बाद, आपको 1 लाख रुपये के डाउन पेमेंट जमा करनी होगी, और इसके बाद अगले पांच साल तक हर महीने 16,919 रुपये की मासिक EMI जमा करनी होगी। इस EMI Plan के सुविधाजनक डाउन पेमेंट को पढ़ने के बाद, यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो तय किए गए इस एसयूवी के इंजन स्पेसिफ़िकेशन, माइलेज, और विशेषताओं को भी जांच लें।

कीमत 9 लाख रुपये
डाउनपेमेंट1 लाख
EMI₹16,919
ब्याज9.8 % ब्याज
लोन अवधी5 साल
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment