बिच रास्ते ख़त्म हुई Tata Nexon EV की बैटरी! फिर जो हुआ देखने लायक था

Tata Nexon EV!

टाटा मोटर्स ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे फेमस गाड़ी, Nexon EV को नए लुक के साथ लॉन्च किया है. Nexon EV का फेसलिफ्ट अब आपको नई डिज़ाइन और कई शानदार फीचर्स के साथ होगा. इस इलेक्ट्रिक गाड़ी को पहले प्राइम और मैक्स मॉडल्स में पाया जा सकता था, लेकिन अब मॉडल्स के नामों में बदलाव किया गया है. अब आपको Tata Nexon EV Facelift के बैटरी और लॉन्ग रेंज मॉडल्स भी मिलेंगे. इन मॉडल्स की पूरी चार्ज में कितनी ड्राइविंग रेंज होगी, आइए देखते हैं…

मॉर्डन फीचर्स

इस गाड़ी के इंटीरियर में कई बदलाव दिखाई देंगे, जैसे कि अब इसमें टू स्पोक फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील शामिल होगा. इसके अलावा, गाड़ी में 10.25 इंच की फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट स्क्रीन होगी, जिसमें इंबिल्ट ऐप्स भी होंगे, और यह स्क्रीन कंपनी की iRA कनेक्टेड कार तकनीक के साथ मिलेगी.

Tata Nexon EV viral video
Tata Nexon EV
Name of the SUVTata Nexon EV!
रेंज465 किलोमीटर
बैटरी 40.5 kWh
कीमत14.74 लाख
Official WebsiteClick Here

इसके अलावा, इस गाड़ी में एक 360 डिग्री कैमरा, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ऑटोमेटेड क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, और अन्य फीचर्स भी मिलेंगे. इस गाड़ी की एक और अच्छा फीचर है व्हीकल-टू-व्हीकल चार्जिंग, जिसके माध्यम से आप एक गाड़ी से दूसरी गाड़ी को चार्ज कर सकेंगे. Tata Nexon EV Facelift मॉडल में 6 एयरबैग्स (स्टैंडर्ड), इमर्जेंसी ब्रेकिंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबलिटी कंट्रोल, ESP, फ्रंट पार्किंग सेंसर, और ABS सपोर्ट भी होंगे.

465 Km की शानदार ड्राइविंग रेंज

टाटा मोटर्स ने लॉन्ग रेंज वेरिएंट में 40.5 kWh की बैटरी दी गई है, जिससे इस इलेक्ट्रिक कार की ड्राइविंग रेंज 465 किलोमीटर तक होती है एक पूरी चार्ज में. साथ ही, मध्यम रेंज वेरिएंट में 30 kWh की बैटरी दी गई है, जिससे एक बार के चार्ज में 325 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज होगी. ऑफिशियल न्यूज के अनुसार, यह कार 8.9 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड तक पहुँच सकती है, और 56 मिनट में 10 से 80% तक चार्ज हो सकता है।

f 4
Tata Nexon EV!

किफायती कीमत

टाटा Nexon EV Facelift मॉडल की कीमत 14 लाख 74 हजार रुपये से शुरू होकर 19 लाख 94 हजार रुपये तक है (एक्स शोरूम). फेसलिफ्ट मॉडल के आने से पहले, Tata Nexon EV के प्राइम और मैक्स मॉडल्स का दाम 16 लाख 50 हजार रुपये से 19 लाख 54 हजार रुपये के बीच था (एक्स-शोरूम).

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment