मात्र 11 हज़ार की डाउनपेमेंट में घर ले जायें Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक, जाने EMI डिटेल्स

भारत की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक आपकी हो सकती है मात्र ₹11000 का डाउन पेमेंट पर। Oben rorr यह इलेक्ट्रिक बाइक भारत में बहुत ही तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इस पर लोन के ऑफर लांच किए हैं। तो आइए आपको बाइक के डिटेल्स लोन के ड्रेस बताते हैं।

बैटरी और रेंज में उड़ाए सबके होश

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि आप बाइक 200 किलोमीटर का रेंज दे सकता है और इसे चार्ज करने में मात्र 2 घंटे का समय लगता है । इसमें लगी हुई है 4.4 के डब्ल्यू एच की बैटरी जिसके साथ आपको मिलेगा 3 साल का वारंटी।

लाजवाब फीचर्स कहीं और देखने को नहीं मिलेंगे

आपको बता दें कि यह बाइक का टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है वजन 99 किलो और 3 सेकंड में 40 की रफ्तार पकड़ने वाला यह बाइक हवा से भी तेज है। इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹110000 है।

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ही ₹11000 के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं बाकी की धनराशि आपको 36 महीने में 10% का ब्याज के साथ ₹3089 प्रतिमा जमा करना पड़ेगा। आप इस बाइक को 25000 के डाउन पेमेंट पर भी ले सकते हैं लोन के ऑफर के बारे में ज्यादा जानने के लिए अपने नजदीकी डीलर से बात करें।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment