25 हज़ार की डाउन पेमेंट और सस्ती EMI में मिल रही बाइक – Suzuki V Strom SX Bike Finance Plan

Suzuki V Strom SX Bike Finance Plan

एडवेंचर बाइक सेगमेंट भारत के टू-व्हीलर सेक्टर में एक लोकप्रिय वर्ग है, जिसमें बाइकों को उनकी शक्ति, मजबूत इंजन और ड्यूरेबिलिटी के लिए पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड से लेकर हीरो मोटोकॉर्प तक की ऑफ-रोड बाइकें हैं, लेकिन एक प्रमुख विकल्प है।

सुजुकी वी-स्ट्रॉम एसएक्स (Suzuki V-Strom SX), जो अपने आक्रामक डिज़ाइन, शक्ति, और मजबूती के साथ मार्केट में अपनी पहचान बना रही है। इस आलेख में, अगर आप एक एडवेंचर ऑफ-रोड बाइक की खरीद की योजना बना रहे हैं, तो हम आपको सुजुकी वी-स्ट्रॉम SX की कीमत, इंजन, माइलेज, कैश पेमेंट, और आसान डाउन पेमेंट वाली वित्तीय योजना की पूरी जानकारी प्रदान करेंगे।

Suzuki V Strom SX Bike Finance Plan
Suzuki V Strom SX Bike Finance Plan
NameSuzuki V Strom SX
इंजन 249cc
पावर 26.5 PS
माइलेज 32 KM
कीमत 2,11,600 रुपये
Official SiteClick Here

इंजन व माइलेज

सुजुकी वी-स्ट्रॉम एसएक्स में मिलने वाला इंजन 249 सीसी का एकल सिलेंडर 4 स्ट्रोक SOHC इंजन है, जो ऑयल कूल्ड टेक्नोलॉजी पर आधारित है। यह इंजन 9300 RPM पर 26.5 पीएस की पावर और 7300 RPM पर 22.2 एनएम के पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स भी है। माइलेज के मामले में कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 32 किलोमीटर की दूरी का आकलन करती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Suzuki V Strom SX2
Suzuki V-Strom SX

कीमत व EMI Plan

Suzuki V-Strom SX एडवेंचर बाइक का आरंभिक मॉडल है, जिसकी शुरुआती कीमत 2,11,600 रुपये है, और यह कीमत ऑन रोड पर बढ़कर 2,47,101 रुपये तक पहुंचती है। अगर आप इस बाइक को कैश पेमेंट के रूप में खरीदना चाहते हैं, तो आपको लगभग 2.5 लाख रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आपके पास इसके लिए इतनी बड़ी रकम नहीं है, तो निम्नलिखित वित्तीय योजना के माध्यम से आप केवल 25,000 रुपये की डाउन पेमेंट देकर भी इस बाइक को अपने पास ले सकते हैं।

यदि आपके पास इस एडवेंचर बाइक को खरीदने के लिए 25,000 रुपये का बजट है, और आप इसकी मासिक ईएमआई को निगरानी में रख सकते हैं, तो ऑनलाइन वित्तीय योजना कैलकुलेटर के अनुसार, बैंक द्वारा 2,22,101 रुपये का ऋण उपलब्ध किया जा सकता है, जिस पर वार्षिक 6% ब्याज लिया जाएगा।

Suzuki V-Strom SX पर लोन अमाउंट प्राप्त होने के बाद, आपको 25,000 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी, और उसके बाद अगले तीन साल के दौरान हर महीने 6,757 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी।

कीमत2,22,101 रुपये
डाउनपेमेंट₹25,000
EMI₹6,757
ब्याज6% ब्याज
लोन अवधी5 साल
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment