मात्र ₹3,909 रुपए में घर लाये 212 Km की रेंज वाली Simple one इलेक्ट्रिक स्कूटर

Simple One में, इस कंपनी की एक पॉवरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर आपको सिम्पल एनर्जी के साथ से 7 किलोवॉट पीक पावर आउटपुट देने वाली इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। जो कि इस स्कूटर में 72 Nm का टॉर्क पैदा करती है। इसके अलावा, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 2.77 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति को पार कर जाती है। इस तरीके से, यह भारत की सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर भी बन जाती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 105 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति देखने को मिलती है।

Simple One में, अगर बैटरी की बात की जाए, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ड्यूल बैटरी का सेटअप मिलता है। जहाँ पर एक बैटरी निकाल सकती है और दूसरी को निकाला नहीं जा सकता है। इस स्कूटर में आपको 5 किलोवॉट-घंटे की बैटरी क्षमता मिलती है। इस बड़ी बैटरी के कारण ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 212 किलोमीटर की रेंज एक सिंगल चार्ज में प्रदान करती है। इसके अलावा, यह बड़ी बैटरी इसमें दी गई फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के कारण मात्र 1 घंटे में 0 से 80% तक चार्ज हो जाती है।

Simple One

Features and Performance

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको वह सभी विशेषताएँ मिलती हैं, जो कि इसे स्मार्ट और प्रीमियम बनाती हैं। इस स्कूटर में आपको LED लाइटिंग सिस्टम मिलता है, जिसमें LED हेडलाइट, टेल लाइट, टर्न इंडिकेटर और DRLs शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें 30 लीटर की बड़ी सीट नीचे की ओर स्टोरेज भी होती है, जिसमें चालक एक पूर्ण साइज हेलमेट रख सकता है। इस स्टोरेज स्पेस में आपको USB चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है।

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 7 इंच का TFT टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जो कि स्पीड, बैटरी स्तर, रेंज, राइडिंग मोड, ट्रिप मीटर और समय के कई अन्य जानकारी प्रदान करता है। इसके अलावा, इस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में आपको जियो फेंसिंग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, व्हीकल ट्रैकिंग, और डॉक्यूमेंट स्टोरेज जैसी कई अन्य विशेषताएँ भी मिलती हैं।

किफायती कीमत व EMI प्लान

Simple Energy ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर प्रदर्शन और विशेषताओं के बावजूद बड़ी ही कॉस्ट-एफेक्टिव मूल्य पर भारत में लॉन्च किया है। यहाँ, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एकल टोन वेरिएंट को मात्र ₹1.45 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। जबकि इसके ड्यूल टोन वेरिएंट के लिए आपको ₹1.50 लाख रुपए की कीमत देनी होगी। हाल ही में, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए कुछ नई EMI योजनाएं भी लॉन्च हुई हैं, जिसके बदलते इसे खरीदना और भी आसान हो गया है।

डाउन पेमेंट और EMI के रुप में विभिन्न Option हैं। पहले विकल्प में, आपको ₹7,672 की डाउन पेमेंट करनी होगी और इसके बाद ₹5,264 की EMI देनी होगी। दूसरे विकल्प में, ₹16,800 की डाउन पेमेंट होगी और उसके बाद ₹4,934 की EMI होगी। तीसरे विकल्प में, ₹28,200 की डाउन पेमेंट होगी और इसके बाद ₹4,523 की EMI देनी होगी। और चौथे विकल्प में, ₹45,200 की डाउन पेमेंट होगी और इसके बाद ₹3,909 की EMI होगी।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment