सालों का सब्र हुआ ख़त्म, Simple One E-Scooter का लॉंच डेट आया सामने..

लॉन्च होते ही सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर। स्कूटर लॉन्च होते ही बहुत तेजी से लोकप्रिय हो गया इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसकी बिक्री बहुत ही अधिक हुई। इसके अलावा लोगों ने एडवांस में इसकी बुकिंग भी करा ली। लेकिन कंपनी आज तक उन पर प्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर को डिलीवर ना कर सका आपको बता दें इसकी बुकिंग कई महीने पहले हो चुकी है लेकिन डिलीवरी की अभी तक कोई भी निर्धारित समय की सूचना नहीं मिली।

इसके रेंज में उड़ाए होश लाजवाब बैटरी दे रही सबको मात

आपको तो पता ही होगा कि सिंपल वन स्कूटर मैं लगे हुए हैं 6.2 की डब्ल्यू एच के बैटरी जो इसे बहुत ही बेहतरीन पावर प्रदान करते हैं इसकी रेंज करीबन 300 किलोमीटर है जो कि अभी तक भारत में मौजूद किसी भी लैक्टिक स्कूटर में इतना रेंज नहीं है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि स्कूटर बहुत ही कम समय में फुल चार्ज हो जाता है और बहुत ही अधिक दूरी तक आपको बिना किसी परेशानी के लेकर जा सकता है।

अगले महीने के अंत तक होने वाली है डिलीवरी ग्राहक की इंतजार होने वाली खत्म

कंपनी ने हाल ही में सूचित किया कि अगले महीने के अंत से स्कूटर का डिलीवरी शुरू हो जाएगा। कंपनी ने बताया कि तमिलनाडु में स्थित इसके मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में 1.2 लाख यूनिट गाड़ियों को बनाने की क्षमता है एक ही यूनिट होने के कारण कंपनी समय पर डिलीवरी को पूरा नहीं कर पाया इसके लिए कंपनी ने ग्राहकों से क्षमा मांगी है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

1 thought on “सालों का सब्र हुआ ख़त्म, Simple One E-Scooter का लॉंच डेट आया सामने..”

Leave a Comment