Kawasaki की इतनी सस्ती बाइक देख मार्केट में उड़ा सभीं का होश, इस नयी बाइक के फ़ीचर्स को देख मचा अफ़रा-तफ़री

Kawasaki Vulcan S एक बहुत ही बेहतरीन मोटरसाइकिल है जो भारत के लोगों को अपना दीवाना बना रही है आपको बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत पर की है बदलाव करीबन ₹30000 तक का मिलेगा फायदा. आइए आपको इस बाइक और ऑफर के बारे में बताते हैं..

लुक ने जीता सभी का दिल

कावासाकी की यूनिक और बेहतरीन डिजाइन लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है. इसमें दमदार फ्यूल टैंक सीट और इसकी एलईडी हेडलाइट इसे लाजवाब लुक प्रदान कर रही है. साथ ही आपको इसमें मिलेगा कलर ऑप्शन।

बेमिसाल इंजन दे रही सभी को मात रफ्तार ने उड़ाए सभी के छक्के

इस बाइक में आपको bs6 का 649 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन मिलेगा जो आपको 60 हॉर्स पावर और 65nm का टॉर्च पैदा करने में सक्षम है. इंजन को 6 स्पीड गियर के साथ जोड़ा गया है जो आपको एक बहुत ही बेहतरीन स्पीड के साथ एक ताकतवर इंजन भी प्रदान कर रही है। 150 किलोमीटर प्रति घंटा से भी अधिक की रफ्तार देने में है सक्षम।

सुरक्षा के क्षेत्र में नंबर वन

सुरक्षा के लिए बाइक में आपको फ्रंट में 300 एमएम का डिस ब्रेक और गियर में 250mm का डिस्प्ले दिया जाएगा. जो आपको बहुत ही बेहतरीन स्टॉपिंग पावर प्रदान करेगी, उसके साथ इसके 18 इंच के एलॉय व्हील जोकि ट्यूबलेस है. वह आपको तीखी मोड पड गिरने से बचाएंगे। साथ ही इसके सस्पेंशन आपको खराब रोड पर भी अच्छा सवारी का आनंद देंगे लंबे सफर पर आपको थकान भी महसूस नहीं होगी।

इतने कम कीमत पर मिल रहा इतना सब कुछ

इसकी कीमत करीबन 3.49 हैं तो इतना कम कीमत पर आपको इतना बेहतरीन बाइक कहीं और देखने को नहीं मिलेगा देर ना करें आज ही उसे अपना बनाया।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment