“SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी: बड़े अपडेट के साथ आ रही है बेहतरीन सुविधाएं!”

तो दोस्तों, यह खबर आप सभी एसबीआई बैंक के ग्राहकों के लिए खुशी की बात है। एसबीआई एक बहुत ही बड़ी अपडेट लेकर आई है, जिससे आप अब बिना एटीएम कार्ड के भी आसानी से अपने पैसे निकाल सकेंगे। यह सुविधा आपको अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए और बैंकिंग कार्यों को सुगम बनाने के लिए प्रदान की जा रही है। अब आपको एटीएम कार्ड लेकर घंटों कतार में खड़ा होने की जरूरत नहीं होगी।

यह अपडेट आपके बैंकिंग अनुभव को और भी सुविधाजनक और आरामदायक बनाने का एक और कदम है। तो आपको अपने नवीनतम अपडेट्स के बारे में अवगत होने के लिए नियमित रूप से बैंक की साइट या ऐप का उपयोग करना चाहिए। इससे आपको नए और बेहतर सुविधाओं का लाभ मिलेगा और आप अपनी वित्तीय आवश्यकताओं को आसानी से पूरा कर सकेंगे।

SBI User New Update

“एटीएम कार्ड के बिना पैसे निकालें: नया तरीका आपकी सुविधा के लिए”

एसबीआई बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। अब आप बिना किसी एटीएम कार्ड के अपने पैसों को निकाल सकते हैं। एसबीआई ने यूपीआई QR-कोड वाले एडीएमओ (एटीएमओ) को लॉन्च किया है, जिसका उपयोग करके आप अपने मोबाइल फोन के जरिए ही कैश ट्रांजैक्शन कर सकते हैं। इसके लिए आपको एसबीआई यूनिवर्सल इंटरनेट बैंकिंग (यूआईबी) ऐप को अपने फोन में इंस्टॉल करना होगा।

इस सुविधा का उपयोग करने के लिए आपको सबसे पहले यूआईबी ऐप में लॉगिन करना होगा। फिर आपको ‘एडीएमओ ट्रांजैक्शन’ विकल्प पर जाना होगा और वहां से ‘यूपीआई एडीएमओ’ का चयन करना होगा। आपको अपने बैंक खाते का चयन करके अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा। इसके बाद आपको आपके यूपीआई QR-कोड को स्कैन करके पैसे निकालने की सुविधा मिलेगी।

बिना किसी कार्ड के करें कार्डलेस कैश विड्रोल! आसान तरीके से एटीएम का इस्तेमाल कैसे करें?

यदि आप एसबीआई बैंक के ग्राहक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है! एसबीआई ने अपने योनो एप का अपडेट वर्जन जारी किया है जिसमें एक नई सुविधा शामिल की गई है – कार्डलेस कैश विड्रोल। अब आपको एटीएम कार्ड की जरूरत नहीं होगी, बल्कि आप अपने योनो एप के माध्यम से अपने पैसे निकाल सकेंगे। इसके लिए, आपको यूपीआई क्यूआर कैश का उपयोग करके अपने एटीएम स्क्रीन पर एक जीवन को प्रदर्शित करना होगा।

इससे आप बिना किसी तकनीकी समस्या के आसानी से कैश विड्रोल कर सकेंगे। यह एक बड़ी सुविधा है जो आपको समय और परेशानी से बचाती है। तो अब आपको बस अपने योनो एप के साथ एसबीआई की इस नई सुविधा का आनंद लेना चाहते हैं तो आप भी बिना कार्ड के कैश विड्रोल का आनंद ले सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment