Sahara Refund Status: जारी हुआ नया प्रपत्र, जानें इस दिन से मिलेगा पैसा रिफंड

Sahara India Paisa Refund List: सहारा इंडिया की तरफ से एक बड़ी अपडेट सामने निकल कर आ रहे हैं। आप कभी पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है तो अब आपको चिंता करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि सहारा की तरफ से एक नया प्रपत्र जारी कर दिया गया है। इसमें बताया जा रहा है कि सहारा अब जल्द ही अपने निवेशकों का पेमेंट करने जा रही है।

यदि आप भी सहारा इंडिया निवेशक हैं तो इस खबर को जान लेना आपके लिए बेहद जरूरी है। सहारा निवेशकों का उनका पैसा कब तक उनके बैंक खाते में मिलेगा इन सब की डिटेल जानकारी इस पोस्ट में आपको दी जा रही है।

Sahara Refund Status

सहारा की तरफ से जारी किए गए नए रिपोर्ट के अनुसार भुगतान की प्रक्रिया बहुत ही जल्द शुरू हो सकती है ऐसा सहारा का कहना है। सहारा में फंसे पैसे को लेकर भी बताया गया है कि इसके निर्धारित तारीख तय की जाएगी उसके बाद से पेमेंट स्टार्ट कर दिया जाएगा। नए रोड में और गाइडलाइन को भी जारी किया जा चुका है।

इसे भी सहारा नहीं लोगों की शिकायतें को समझने के लिए टोल फ्री नंबर भी जारी किया है। इस टोल फ्री नंबर के जरिए आप कांटेक्ट करके अपनी परेशानी साझा कर सकते हैं और साथ ही आप अपने पैसे के रिफंड के स्टेटस की जांच भी करवा सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment