सहारा इंडिया में फंसे पैसे मिल रहे हैं वापस! जानें आपको क्या करना होगा

जैसा कि आप सभी जानते हो सहारा ग्रुप के अंदर लाखों इन्वेस्टर्स का पैसा फंसा हुआ है। वह अपने पैसे को वापस पाने के लिए बेहद ही बेकरार है, और काफी समय से इनका इंतजार भी कर रहे हैं। लेकिन अभी तक सहारा इंडिया इन्वेस्टर्स को उनके पैसे के रिफंड को लेकर कोई भी ऑफिशियल अपडेट नहीं दिया जा रहा है।

लोगों के बीच में पैसा रिफंड को लेकर परेशानियां लगातार बढ़ते जा रही है। यदि आप कभी पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है तो यह खबर आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता है। सहारा का पैसा वापस रिफंड मिल रहा है और हम इस पोस्ट में बात करने वाले हैं कि आपको पैसे वापस कैसे मिल सकते हैं और इसके लिए आपको क्या-क्या करना होगा।

Sahara portal launched 1 1
सहारा इंडिया में फंसे पैसे मिल रहे हैं वापस! जानें आपको क्या करना होगा 3

मीडिया रिपोर्ट की खबरों की माने तो केंद्रीय मंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह सहारा रिफंड पोर्टल दिन 11:00 बजे लांच करने जा रहे हैं। ऐसे भी आप लोगों के पैसे मिलने में जो देरी हो रही थी वह नहीं होगी और लोगों का पैसा वापस रिफंड मिल रहा है।

इन सबके अलावा यदि आप दिल्ली से हैं और आपने रियल स्टेट सहारा फंड में इन्वेस्ट किया था तो आपका पैसा वापस मिल रहा है। आपको बस CRC ऑफिस जाकर एक फॉर्म सबमिट करना होगा। फॉर्म जमा हो जाने के बाद आपकी वेरिफिकेशन की जाएगी और कुछ तीनों में आपका पैसा वापस रिफंड मिल जाएगा.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment