Sahara Paisa Wapas: 48 घंटे में पैसा ट्रांसफर करेगी सहारा कंपनी! सरकार का जबरदस्त कहर

Sahara Paisa Wapas Today Update: सहारा पैसे को रीफंड कराने के लिए सरकार इस बार एक्शन में आ चुकी है। अब केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने मिलकर यह फैसला लिया है कि निवेशकों का पैसा अब सहारा से रिफंड करा कर ही रहेगी। सहारा में फंसे पैसे को लेकर निवेशक काफी ज्यादा परेशान दिख रहे हैं और ऐसे में उनका सहारा से मानो विश्वास ही उठ गया है कि उनका पैसा वापस रिफंड मिलेगा भी या नहीं।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सहारा को यह कहा गया था कि 5000 करोड़ रुपए से भी बैंक खाते से निवेशकों को लौटाया जाए। लेकिन सहारा इन में सफल नहीं रहे वह यहां पर भी फिसड्डी निकली। लोग अपने पैसे को लेकर इंतजार करते रहे लेकिन सहारा के तरफ से कोई भी ऑफिशियल खबर जारी भी नहीं की गई कि उनका पैसा मिलेगा भी या नहीं।

Sahara Paisa Wapas Today Update 1

लोग पैसे ना मिलने के कारण आग बबूला हो चुके हैं और जहां तक धरना प्रदर्शन भी कर रहे हैं। ऐसा करने से राज्य सरकार काफी ज्यादा परेशान दिख रही है और अपने जनता को कंट्रोल में करने के लिए अब यह फैसला लिया है कि वह सहारा से उनका पैसा दिलवा कर ही रहेगी। इसके बाद ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के बीच मीटिंग हुई जिनमें यह फैसला लिया गया कि सहारा को अब जल्द से जल्द पैसे लौटाने होंगे।

अब सरकार की तरफ से सहारा को अल्टीमेटम लेटर दे दिया गया है कि जितना जल्दी हो सके लोगों का पैसा उनके बैंक खाते तक रिफंड कराएं। यदि वह ऐसा नहीं करती है तो एक बार फिर से सहारा मालिक सुब्रत राय को जेल की सलाखों के पीछे जाना हो सकता है। हालांकि सहारा ने अपनी गलती मानते हुए यह स्वीकार किया है और पैसे लौटाने के बात में भी हामी भरी है।

पैसे रिफंड के मामले को लेकर सहारा ने रोड मैप जारी किया गया है जिसमें उन्होंने दर्शाया है कि किस प्रकार से लोगों का पैसा रिफंड किया जाएगा। इस मामले की पूरी तैयारी की जा रही है। लोगों का ब्याज समेत पैसा मिलेगा ऐसा सहारा ने बताया है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

2 thoughts on “Sahara Paisa Wapas: 48 घंटे में पैसा ट्रांसफर करेगी सहारा कंपनी! सरकार का जबरदस्त कहर”

  1. सहारा का पैसा जल्द से जल्द दिलवाया जाए गोरमेंट से अपील करेंगे हर आदमी परेशान है पैसा कब आएगा सहारा वाला कुछ बताता नहीं है

    Reply

Leave a Comment