Sahara Paisa Refund List: इन फंड्स वालों को मिल रहा है भुगतान, लिस्ट में चेक करें अपना नाम

Sahara Paisa Refund List: यदि आप भी सहारा निवेशक है तो आपके लिए बेहद खुशखबरी है। मंत्रालय की तरफ से नोटिस जारी कर दिया गया है इसमें बताया जा रहा है कि सहारा के निवेशकों को जल्द ही उनका पैसा वापस मिलने जा रहा है। जारी किए गए नोटिस में बताया गया है कि सहारा में निवेश किए गए पैसे आखिर किन फंड्स वालों को भुगतान दिया जा रहा है। यदि आपने भी इस सहारा के इन फंड्स में इन्वेस्ट किया था तो आपको जल्दी ही भुगतान मिल सकता है।

सहारा में फंसे पैसे को लेकर लाखों लोग परेशान हैं। ऐसे में यदि आप भी सहारा इंडिया इन्वेस्टर्स है वह जानना चाहते हैं कि हमारा पैसा कब तक मिलेगा तो इस पोस्ट को पूरा डिटेल के साथ ध्यान से पढ़ें। नोटिस जारी करते हुए मंत्रालय से यह बताया गया है कि यदि आपने इन फंड्स में निवेश किया था तो आपका पैसा अभी जल्दी ट्रांसफर हो रहा है और रिफंड भी किया जा रहा है।

Sahara Paisa Refund List 1

मीडिया रिपोर्ट्स की माने जो भी इन्वेस्टर सहारा के रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज में इन्वेस्ट किया था उनका पैसा वापस मिल रहा है। यदि आपको ज्यादा जानकारी चाहिए ऊपर दिए गए नंबर पर कॉल कर आप डिटेल पता कर सकते हैं। रियल स्टेट में जिन भी लोगों ने सहारा के थ्रू इन्वेस्ट किया था उनका पैसा अभी ट्रांसफर किया जा रहा है।

इसके अलावा बाकी सहारा के जो भी फंड इस थे उनके पैसे रिफंड होने में कुछ समय लग सकता है फिलहाल उसके बारे में अभी कोई भी पुख्ता खबर नहीं आई है। आपको बताते चलें कि यदि आप भी सहारा इंडिया पैसे रिफंड जाते हैं तो रेगुलर बेसिस पर हमारे इस साइट को विजिट करते रहिए। वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार और राज्य सरकार भी सख्त हो गई है सहारा के इस बर्ताव से वह भी गुस्सा है। निवेशकों का पैसा जल्द से जल्द वापस मिले इसके लिए सरकार भी काफी ज्यादा एक्शन में आ चुके हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment