Sahara Refund: पैसे का भुगतान शुरू, मंत्रालय से मिली मंजूरी के बाद की खबर

यदि आपका भी पैसा सहारा इंडिया बैंक में अभी तक फंसा हुआ है तो अब आपको घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि जल्द ही आपके पैसा आपके बैंक खाते तक ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। मंत्रालय की तरफ से एक अपडेट जारी किया गया है जिसमें बताया जाता है कि सभी सहारा निवेशकों के लिए एक खुशखबरी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब लोगों का पैसा उनके बैंक खाते तक रिफंड होने की प्लानिंग पूरी कर ली जा चुकी है।

जैसा कि आप सभी जानते हो कुछ समय पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने सहारा को 5000 करोड़ रुपए लोगों के रिफंड करने के लिए कहा था। ऐसे में प्रथम पेज का पैसा अभी तक किसी भी व्यक्ति को नहीं मिल पाया है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे कई सारी खबरें आ रहे हैं जिसमें दावा किया जा रहा है कि सहारा अपने पैसे के रिफंड को लेकर नया गाइडलाइन और रोडमैप भी तैयार कर चुकी है।

Sahara paisa Refund 18 june news

वहीं दूसरी तरफ कहीं ना कहीं लोगों को सहारा की तरफ से धोखाधड़ी ही देखने को मिल रही है और अभी तक उनके पैसे कब तक वापस आएंगे इसके बारे में कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। जाहिर सी बात है अब लोगों के के बीच काफी ज्यादा आक्रोश हो चुका है और जगह-जगह अपने शहरों में धरना प्रदर्शन करना भी शुरू कर डाले हैं।

ऐसे में बिहार राजस्थान झारखंड छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश गुजरात उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में लोगों का काफी ज्यादा पैसा फसा हुआ। यहां की गरीब किसान अपनी मेहनत की कमाई को सहारा इंडिया में निवेश किया था और उनके पैसे मैच्योरिटी पूरा होने के बाद भी अब तक नहीं मिल पा रहे हैं। इसकी जवाबदेही कौन है इसकी जिम्मेदार कौन है इसका कोई भी पुख्ता जानकारी कहीं से भी नहीं मिल पा रही है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment