Sahara राशि के भुगतान का आदेश! 6 लाख ब्याज सहित भुगतान का आदेश जारी

सहारा इंडिया पैसे भुगतान को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। ऐसे में जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग ने सहारा इंडिया को ₹614406 ब्याज सहित भुगतान करने का आदेश दे चुकी है। ऐसे में यदि आप भी सहारा इंडिया इन्वेस्टर हैं तो अब आपको तनिक भी चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि जल्द ही सारे लोगों का पैसा वापस रिफंड किया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि यह मामला कुंभा नगर निवासी प्रदीप काबरा पुत्र शिवदयाल काबरा का है। इन्होंने सहारा इंडिया के चित्तौड़गढ़ ब्रांच में गोल्डन 24th स्कीम के तहत ₹505400 जमा कराया था। काफी समय बाद उनका भुगतान अब किया जाएगा वह भी ब्याज समेत।

Sahara Paisa bhugtaan 1

मीडिया रिपोर्ट में भी ऐसे कई सारी खबरें आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि सहारा जल्द ही निवेशकों का पैसा वापस करने जा रहा है। अब उतारे चले कि बीते महीने सुप्रीम कोर्ट ने भी सहारा को यह फैसला सुनाया था कि से भी बैंक खाते से 5000 करोड़ रुपए सहारा अपने निवेशकों को वापस कर दे।

ऐसे में सहारा निवेशकों के बीच आक्रोश इस बात का है की सहारा अपने पैसे रिफंड को लेकर कोई भी फिक्स डेट नहीं बता रहा है। समय लोग इंतजार करते-करते काफी ज्यादा परेशान हो चुके हैं। इन सबके अलावा सहारा में निवेश किए गए किन फंड्स का पैसा वापस मिलेगा इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment