Sahara India Paisa Refund: सहारा में इंश्योरेंस है, बड़ी खुशखबरी जानें कब मिलेगा पैसा

सहारा इंडिया पैसे रिफंड को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में स्टेट बैंक की तरफ से भी सहारा इंश्योरेंस को लेकर एक नया अपडेट जारी किया जा चुका है। यह बैंकिंग सेक्टर में सबसे बड़ा अपडेट अब तक का माना जा रहा है। अब सहारा इंडिया इन्वेस्टर्स के बल्ले बल्ले होने वाली है क्योंकि उनका पैसा जल्द ही अब उनके बैंक अकाउंट तक वापस मिलने जा रहा है।

यदि आप भी अपने सहारा में निवेश किए हुए पैसे को लेकर चिंता कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए काफी हेल्पफुल होने वाली है। आपको बताते चलें कि बीते शुक्रवार यानी कि 9 जून 2023 को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से सहारा लाइफ इंश्योरेंस सहारा इंडिया के अधिकरण को लेकर एक नया अपडेट जारी किया जा चुका है।

Sahara India Paisa Refund

रिपोर्ट्स की मानें तो यदि आपने भी सहारा लाइफ इंश्योरेंस करा चुके हैं तो अब उसे स्टेट बैंक ऐक्वायर कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद ही SBI ने यह कारनामा किया।

इंश्योरेंस रिलेटेड किसी भी जानकारी हेतु आपको स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लाइफ इंश्योरेंस के तहत टोल फ्री नंबर भी अपडेट किया गया है। अब आप इस नंबर पर कॉल करके अपनी सारी परेशानियों को साझा कर सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment