Ola S1 Air Update: अगस्त 2023 में करीब 25,000+ यूनिट की हुई सेल..

हाल ही में Ola ने अपने 750वें Experience सेंटर (EC) का उद्घाटन किया है और अगस्त तक इसका विस्तार 1,000 तक करने की योजना बनाई है। इन सेंटरों में ग्राहकों को एक ही सुविधाजनक स्थान पर विभिन्न सेवाएं प्राप्त होती हैं, और Ola के 90% ग्राहक एक Ola ईसी के 20 किमी के भीतर निवास करते हैं।

New Delhi: वाहन डेटा के अनुसार, Ola इलेक्ट्रिक ने जून 2023 में करीब 18,000 यूनिट बेचकर भारत के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में अपने नेतृत्व को बनाए रखा है, जिसका मार्केट शेयर 40% है। इस सफलता के साथ, Ola इलेक्ट्रिक ने नए ऊंचाइयों को छूने का संकेत दिया है और वह दूसरी कंपनियों के समकक्ष में आगे बढ़ रही है।

Ola के मुख्य व्यापार अधिकारी, अंकुश अग्रवाल ने कहा, “Ola इलेक्ट्रिक ने अपनी मार्केट पोजीशन को बनाए रखा है। हमारे क्रांतिकारी और सस्ती S1 एयर को Research की भारी प्रतिक्रिया मिलने के साथ, हम स्कूटर सेगमेंट में मास मार्केट की अपनी कंपनी को मान्यता दिलाने के लिए भारत के ईवी प्रवेश की गति को तेजी से बढ़ाने के लिए अच्छे ढंग से प्रस्तुत हैं। उच्चतम योग्यता और पहुँच वाला S1 एयर आइस स्कूटरों का सही उत्तर है, और इसके (कुल मालिकी लागत) के साथ, यह ‘#EndICEAge’ को बहुत तेजी से आगे करेगा। जैसे ही हम अगस्त में प्रवेश करते हैं, हम S1 एयर की डिलीवरियों और हमारी बहुत-प्रतीक्षित वार्षिक प्रमुख घटना के साथ उत्साहित हैं, जिसमें कई रोमांचक घोषणाएँ होने की आशा है।”

Ola S1 Air Update

Ola S1 Air ने ग्राहकों से एक बड़ी प्रतिक्रिया प्राप्त की और अद्वितीय रूप से 50,000+ बुकिंग्स दर्ज की। उच्च मांग और स्कूटर की परिचय मूल्य पर उपलब्धता को बढ़ाने के कई अनुरोधों के बाद, कंपनी ने 15 अगस्त तक सभी ग्राहकों के लिए आकर्षक परिचय मूल्य INR 1,09,999 पर यह सुविधा बढ़ा दी है।

Ola S1 Air उर्बन सिटी राइड की एक सही साथी है जो ईवी के बहुमान्यन को ड्राइव करने के लिए उनमें व्यापन करने का उद्देश्य रखता है। कम चलने और रखरखाव की लागत के साथ, S1 Air प्राचीन उपायों से मिले हुए कटिंग-एज तकनीक और डिज़ाइन तत्वों को प्रदान करती है, जबकि यह अविश्वसनीय किफायती मूल्य पॉइंट पर लाती है। 3 kWh बैटरी क्षमता, 125 किमी की प्रमाणित दूरी, और 90 किमी/घंटे की श्रेष्ठ गति के साथ, ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के क्षेत्र में एक नया मानक स्थापित करती है।

More Details:

  • 2023 में ओला s1 की कीमत क्या है?
    ओला इलेक्ट्रिक एस1 की शुरुआती कीमत ₹ 85,099 से होती है और इसकी उच्चतम कीमत ₹ 1.1 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है। ओला इलेक्ट्रिक एस1 दो वैरिएंट में उपलब्ध है। ओला इलेक्ट्रिक एस1 की शीर्ष वैरिएंट कीमत ₹ 1.24 लाख रुपये है।
  • ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का माइलेज कितना है?
    S1 Pro का प्रमाणित रेंज 181 किमी/चार्ज है। यह S1 Pro के सभी वेरिएंट्स के लिए ARAI माइलेज के रूप में घोषित किया गया है
  • क्या ओला स्कूटर को घर पर चार्ज किया जा सकता है?
    आपको बार-बार चार्ज करने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। इस स्कूटर की रेंज एक ही चार्ज में लगभग 240 किलोमीटर तक हो सकती है।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!
vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment