ये क्या बुलेट ने लॉन्च कर दी अपनी अबतक की सबसे मजबूत इंजन वाली बाइक! जाने डिटेल्स

बुलेट जिसे रॉयल एनफील्ड द्वारा बना जाता है। रॉयल एनफील्ड की ये अबतक की सबसे मशहूर और सबसे खास बाइक है। जिसे भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। यही कारण है की लोग इसे अपनी सबसे खास सवारी मानते है। भारत में तो ये भी देखा गया है की जो लोग अपनी पहली बाइक लेने के बारे सोचते है, तो वो बुलेट को लेने के बारे में सबसे पहले सोचते है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपनी अबतक की सबसे मजबूत इंजन वाली बाइक को लॉन्च कर दिया है। तो चलिए जानते है इस बाइक के बारे में विस्तार से।

मिलती है 647.5cc की फाडू इंजन

रॉयल एनफील्ड की इस मॉडल का नाम Royal Enfield Continental GT नाम रखा गया है इस बाइक की। इसकी मजबूती की आप जितनी तारीफ करे काम है क्युकी इसमें आपको 647.5cc की मजबूत इंजन दी गई है। जो अबतक की सबसे अधिक पावर के साथ में एक बेहतर पीक टॉर्क जेनरेट करती है। जबकि इसकी डिजाइनिंग पे ध्यान देंगे तो ये पहले मॉडल से ज्यादा डिफरेंट नही है।

Royal Enfield Continental GT

Bs6 एमिएशन होने वाला है साथ मिलती है ये फीचर

वही ये बाइक Bs6 के अंदर आती है। वही इसमें आपको काफी शानदार फीचर्स मिलती है जो एक बाइक के खास बनाने में मदत करती है। वैसे अभी उतना ज्यादा इसकी फीचर्स की जानकारी नही है मगर इसमें कुछ फीचर्स मिलती है, जिसमे आपको स्टार्ट करने के लिए सेल्फ के साथ में किक भी मिलती है, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, सर्विस रिमाइंडर, मजबूत लाइट के साथ और फीचर्स मौजूद है।

कितनी रखी गई है कीमत

वही अब इस बाइक की कीमत बात की बात करे तो इसे आप करीब ₹3.19 लाख से लेकर ₹3.52 लाख तक की कीमत के साथ अपना बना सकेंगे। इतनी पैसे एक बार में चुकाने में थोड़ा दिक्कत हो सकती है जिसके लिए कंपनी ईएमआई प्लान को ऑफर करती है। जिसके जरिए आप हर महीने आप ₹10,050 की आसान किस्त के जरिए अपना बना सकते है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment