शानदार मौका! मात्र 5740 रुपये EMI पर मिल रही Royal Enfield Bullet 350 बाइक

Royal Enfield Bullet 350!

एक प्रसिद्ध कंपनी है जो बाजार में एक बारिक बाइकों को लॉन्च करती है। रॉयल इनफील्ड कंपनी ने बाजार में अनेक बाइक्स लॉन्च की हैं, और Royal Enfield Bullet 350 भी उनमें से एक है, जिसे लोगों ने विशेष पसंद किया है। इस बाइक पर कंपनी ने एक उत्कृष्ट वित्तीय प्रस्ताव प्रस्तुत किया है, तो चलिए देखते हैं कि इसमें कौन-कौन से वित्तीय प्रस्ताव हैं। आप इसे वित्तीय योजना के माध्यम से खरीद सकते हैं।

जाने क्या हैं? फाइनेंस प्लान

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 बाइक को आप 20,000 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके बाद, आपको शेष 1,78,680 रुपए का कर्ज चुकाना होगा, जिस पर 9.7 प्रतिशत ब्याज लगेगा। इस ऋण को चुक्त करने के लिए, आपको 3 वर्ष का समय मिलेगा, और प्रतिमाह 5740 रुपए की ईएमआई देनी होगी।

Royal Enfield Bullet 350 emi
Royal Enfield Bullet 350 emi
Name of the bikeRoyal Enfield Bullet 350
टॉर्क27 Nm
पावर20.2 PS
कीमत1.74 लाख रुपए
Official WebsiteClick here

माडर्न फीचर्स

इसकी खास फीचर्स की बारे में बात करे तो रॉयल एनफील्ड की इस प्रशिद्ध बाइक में 1 Cm डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है, जिसमें डिजिटल डिस्प्ले, एनालॉग स्पीडोमीटर और टेललाइट्स शामिल हैं। इसके अलावा, इस बाइक में एक ईको इंडिकेटर, ट्रिप मीटर रीडिंग और ऑडोमीटर रीडिंग जैसे फीचर्स भी हैं। इसके स्विचगियर में यूएसबी पोर्ट की सुविधा भी है।

350 बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक

इस बुलेट बाइक में एक डबल क्रैडल फ्रेम है, और रियर में 18 इंच और फ्रंट में 19 इंच के स्पोक व्हील हैं। इसके फ्रंट और रियर में टेलिस्कोपिक फोर्क के साथ 41mm ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर हैं। ब्रेकिंग सिस्टम में, इस बाइक में 13 लीटर की टैंक कैपेसिटी के साथ ड्यूल चैनल ABS के साथ 270mm रियर और 300mm फ्रंट डिस्क ब्रेक हैं।

bdfvdv
Royal Enfield Bullet 350

दमदार इंजन

रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 बाइक के इंजन में 349 सीसी का J सीरीज इंजन है, जो काउंटरबैलेंस टेक्नोलॉजी पर आधारित है। इस इंजन की क्षमता है 6100 आरपीएम पर 20.2 PS की पावर और 4000 आरपीएम पर 27 Nm का टॉर्क। इसके अलावा, इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

किफायती कीमत

रॉयल इनफील्ड की इस प्रशिद्ध बुलेट मोटरसाइकिल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1.74 लाख रुपए से शुरू होती है और 2.16 लाख रुपए तक जाती है। भारतीय बाजार में यह बाइक बहुत पसंद की जाती है। यदि आपका बजट थोड़ा कम है, तो आप इस बुलेट बाइक को विचार कर सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment