सबकी Whatt लगा देगा! 280 Km रेंज के साथ पहला कैमरा वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लांच

Rivot NX100 Electric!

आज हमारे देश भर में कई कंपनियाँ अपने अलग तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च कर चुकी हैं, कुछ में रेंज की बड़ी बात होती है, तो कुछ में स्पीड की। इस आर्टिकल में हम एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में चर्चा करेंगे, जो हमें दिखाता है न केवल बेहतरीन डिज़ाइन, बल्कि शानदार रेंज और स्पीड भी।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट की ऐलान हो चुकी है और यह पहले ही यूट्यूब पर टीज़र के रूप में लॉन्च किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 280 किलोमीटर की रेंज देने की क्षमता रखता है और इसमें कुछ ऐसी फीचर्स हो सकती हैं जो आज तक किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में नहीं मिलती हैं, चलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स को अच्छे से जानते हैं।

Rivot NX100 Electric Scooter
Rivot NX100 Electric Scooter
Name of the ScooterRivot NX100 Electric Scooter
रेंज280 किलोमीटर
टॉप स्पीड125 Kmph
कीमत 1.50 लाख
Official WebsiteClick Here

मिलेगी 280 किलोमीटर की शानदार रेंज!

अभी कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अधिक जानकारी जारी नहीं की है, लेकिन यहाँ तक कि हम यह कह सकते हैं कि इसमें करीब 4 से 6 किलोवॉट-घंटे की लिथियम-आयन बैटरी पैक हो सकता है, जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 280 किलोमीटर की रेंज दे सकता है।

125 Kmph की टॉप स्पीड के साथ!

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 125 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार मिल सकती है, और यहाँ तक कि इसमें 4000 वॉट से 6000 वॉट तक का इलेक्ट्रिक मोटर हो सकता है, जिससे यह 150 न्यूटन-मीटर के टॉर्क हो सकता है।

क्या होगी इसकी कीमत! कब तक होगी लॉन्च!

कंपनी ने अपने इस Rivot NX100 Electric Scooter को 23 अक्टूबर को लॉन्च करने का ऐलान किया है, और भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1.50 लाख से 1.70 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment