सिंगल चार्ज में 300 Km राइडिंग रेंज के साथ लांच हुआ Rivot NX 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर

Rivot NX100 Electric Scooter!

रिवोट NX100 एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें दमदार रेंज के साथ कमाल की सुविधाएं हैं, और यह भारत में सबसे लंबी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जा रहा है। इसके वेरिएंट्स मॉड्यूलर और अपग्रेडेबल हैं, जो 100 Km से शुरू होकर 300 Km तक की मॉडल्स में उपलब्ध हैं और तीन बैटरी पैक वेरिएंट्स के साथ आता है।

Rivot NX100 स्कूटर की डिज़ाइन और लुक

लुक और डिज़ाइन की बात करे तो Rivot NX100 आकर्षक लुक और डिज़ाइन के साथ आता है, जिसमें हमें LED हेडलाइट, टर्न इंडिकेटर आदि दिखता है। इसका फ्रंट डैश कैम इसका खास अपडेट है जो स्कूटर के सामने हो रही सभी गतिविधियों को रिकॉर्ड करता है। यह पांच वेरिएंट्स में उपलब्ध है – क्लासिक, प्रीमियम, एलीट, स्पोर्ट्स, और ऑफरोडर के साथ, साथ ही स्ट्रीट राइडर वेरिएंट भी क्लासिक, प्रीमियम, और एलीट सब-वेरिएंट्स के साथ आता है।

Rivot NX100 Electric Scooter with 300 km range
Rivot NX100 Electric Scooter
Name of the scooterRivot NX100 Electric Scooter
बैटरी1920 Wh
रेंज300 Km
कीमत89,000 रुपये
Official WebsiteClick here

Rivot NX100 स्कूटर की स्मार्ट सुविधाएं

इसमें आपको बहुत ही स्मार्ट सुविधाएं दी गईं है। जैसे इसमें अनेक Rivot NX100 में हैंडललेस बूट ओपनिंग सिस्टम है, जिसमें स्कूटर के साइड स्टैंड के पास सेंसर है जिससे आप बूट को पैर से दबाकर हाइड्रोलिक तरीके से खोल सकते हैं, और इसमें स्मार्ट लॉक सिस्टम है जो आपको पैटर्न या फेस लॉक के साथ खोलने की अनुमति देता है, साथ ही प्रॉक्सिमिटी लॉक और अनलॉक सिस्टम भी हैं।

इसकी चार्जिंग टाइम बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटरों की तुलना में ज्यादा है, जिसमें चार बैटरी पैक है और कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे लगते हैं। चार्ज करने के लिए साथ में चार्जर लेकर जाने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि इसमें चार्जिंग डॉक शामिल है।

hsaagf
Rivot NX100 Electric Scooter

Rivot NX100 की कीमत

अगर आप भी इसकी क़ीमत के बारे में सोच रहें हैं। तो इस Rivot NX100 की कीमत 89,000 रुपये से शुरू होती है और इसकी माडर्न फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यह 1.39 लाख रुपये तक जा सकती है। आप इस स्कूटर की प्रीबुकिंग इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर कर सकते हैं। टेबल में link भी दी गईं हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment