₹3,200 रुपए की किफायती EMI में खरीदें Revolt इलेक्ट्रिक बाइक

भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी Revolt Motors ने भारतीय टू व्हीलर मार्केट में कुछ चुनिंदा बाइकों को लॉन्च किया है। पिछले वर्ष, कंपनी ने अपनी शक्तिशाली इलेक्ट्रिक बाइक RV400 को प्रक्षिप्त किया था, जिसकी लोकप्रियता ने इसे स्टॉक से बाहर कर दिया। अब Revolt Motors फिर से इस इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग शुरू कर रही है, और आइए, इसके बारे में और अधिक जानते हैं।

Revolt RV400 Engine

RV400 में 3kw की पीक पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर है, जो 170Nm के अधिकतम टॉर्क को उत्पन्न कर सकती है। इस बाइक में 3.24kWh की लिथियम आयन बैटरी होती है, जिसके इको मोड में 45kmph की टॉप स्पीड के साथ 150km की रेंज होती है, नॉर्मल मोड में 65kmph की टॉप स्पीड के साथ 100km की रेंज होती है, और स्पोर्ट्स मोड में 85kmph की टॉप स्पीड के साथ 80km की रेंज होती है। बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करने में यह बाइक 4.5 घंटे लगाती है।

Revolt RV400 Engine

Revolt RV400 की विशेषताएं

इस स्पोर्ट्स डिज़ाइन वाली बाइक में 215mm का बड़ा ग्राउंड क्लियरेंस है। बेहतर हैंडलिंग के लिए फ्रंट और रियर पर डिस्क ब्रेक के साथ कॉम्बाइन ब्रेकिंग सिस्टम है। इसमें एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स, और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स भी हैं।

कीमत और EMI प्लान

Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत ₹ 1,34,793 से शुरू होती है, जो ₹1,39,786 तक जाती है इसके स्पेशल एडिशन के लिए। यह एक बढ़िया मूल्य है इस प्रकार की आधुनिक इलेक्ट्रिक बाइक के लिए। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं, केवल ₹6,739 की कम से कम डाउन पेमेंट देकर, फिर आपको हर महीने ₹3,201 की EMI 60 महीनों तक देनी होगी। यह एक शानदार डील है इस प्रकार की इलेक्ट्रिक बाइक के लिए। अगर आप रोज़ाना के इस्तेमाल के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल चाहते हैं, तो यह एक शानदार विकल्प हो सकता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment