रेनो इस दमदार कार पर दे रही है 62000 हजार रुपये तक की छूट, जानें डिटेल

India: जी हां दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज के समय में कार को ज्यादा पसंद किया जाता है. क्योंकि गर्मियों में बाइक से जाने पर हमें कड़ी धूप और गर्मी का सामना करना पड़ता है. वहीं अगर हम सफर कार से करते हैं तो हमें ना ही धूप लगती है और ना ही गर्मी क्योंकि कार में ऐसी होती है.

इसके कारण गर्मी भी नहीं लगती गर्मियों में लोग कार से सफर करना ज्यादा पसंद करते हैं लोगों के इस पसंद के कारण कारों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है. इस बढ़ती डिमांड को देखते हुए सभी फोर व्हीलर कंपनियां अपनी अपनी नई मॉडल में कार को मार्केट में पेश कर रही हैं. साथ ही साथ इन कारों में कई तरह के नए फीचर भी देखने को मिलते हैं.

reno-car-discount

वैसे तो भारतीय बाजार में बहुत तरह की पावरफुल कार उपलब्ध है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम रिनॉल्ट ट्राइबर रेनो है. इस कार को आगे बढ़ाते हुए कंपनी इस कार पर ट्राइब  बीएस 6.1 पर ₹62000 की छूट और ट्राइबर बीएस 6.2 पर ₹42000 की छूट दे रही है.

छुट 

अगर बात की जाए इस कार की छूट के बारे में तो हम आपको बता दें कि यह छूट डिस्काउंट में एक्सचेंज बोनस कॉरपोरेट डिस्काउंट आदि शामिल है.

कीमत

अरे बात की गई इस कार की कीमत के बारे में तो हम आपको बता दे की ट्राइबर बीएस 6.1 की कीमत लगभग छ लाख रुपए है और ट्राइबर 6.2 की कीमत छ लाख 34 हजार रूपये है.

माइलेज 

 यह कार 8 वैरिएंट में आती है 999cc का पावरफुल इंजन किया जाता है इसके साथ साथ 84 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जाता है यह कार 20km/h का माइलेज देने में भी सक्षम है.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment