130km रेंज के साथ भारतीय बाजार में धाक जमाने आया यह न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर

हाल ही में मार्केट में एक और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर ने दस्तक दी है। जिसमे आपको बेहतरीन रेंज देखने को मिलती है। वही इसकी कीमत भी आपके बजट के अनुसार होने वाली है। आपको बता दे की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खासकर कमर्शियल इस्तेमाल के हिसाब से बनाया गया है। अगर आप इसे कमर्शियल इस्तेमाल के लिए उपयोग करेंगे तो ज्यादा बेहतर होगा। जैसे किसी चीज की डिलीवरी करनी हो या कोई भारी सामान ले जाना हो। इन सभी कामों के लिए ये सही होगा। तो चलिए जानते है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में..

सिंगल चार्ज में मिलती 130km राइडिंग रेंज

जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आपको बताने वाले है उसे Quantum Energy द्वारा डेवलप किया गया है। जिसका नाम Quantum Bziness होने वाला है। जिसमे आपको 130km की रेंज को लेकर दावा किया जाता है। वही इसमें आपको बेहतरीन बैटरी पैक के साथ 1200 वाट की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है। जो काफी पावरफुल होने वाली है। मात्र 8 सेकंड के अंदर ये 40km/hr की टॉप स्पीड पकड़ने में सक्षम है।

stack 1 5 1

मिलती है 3 साल के साथ 90,000km की वारंटी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की वारंटी भी खास होने वाली है। जो की आपको 3 साल के साथ ही 90,000 कम की वारंटी दी गई है। इस समय या इतनी दूरी तय करने से पहले कोई भी दिक्कत होती है स्कूटर में तो उसकी जिम्मेदारी कम्पनी की होगी। वही इसकी टॉप स्पीड की बात की तो इसमें आपको 55km/hr की टॉप स्पीड मिलती है। जो की एक कमर्शियल इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बेहतरीन साबित होगी

कीमत के साथ ही इसकी फीचर्स भी है काफी खास

वही अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो इसे आप करीब ₹99,856 की एक्सशोरूम कीमत पे अपना बना सकेंगे। इसके साथ में आपको इसमें कई खास फीचर्स भी दिए गए है जो एंटी थेफ्ट अलार्म, रिमोट लॉक/अनलॉक, डिस्क ब्रेक, एलसीडी डिस्प्ले, यूएसबी चार्जर, स्टार्ट बटन, एलईडी लाइट के साथ और फीचर्स मौजूद है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment