Pulsar NS125, लाजवाब लुक और दमदार फीचर्स से मार्केट में कर रही राज

Pulsar NS 125 : दोस्तों पल्सर कंपनी में अपनी स्पोर्टी बाइक को बहुत ही शानदार और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है जिस के चर्चे हर जगह सुनने को मिल रहे हैं. आज हम इसी के बारे में बात करेंगे यह बाइक उसकी दूसरी सीरीज बाइक है। इसमें बहुत दमदार इंजन दिया गया है यह 125cc सेगमेंट में देखने को मिलती हैं। यह बाइक बहुत पहले से ही मार्केट में बिक्री के लिए तैयार है. आज हम इसके फीचर और डिजाइन के बारे में बात करेंगे इसमें आपको क्या क्या फीचर देखने को मिलेंगे और यह किस प्राइस में मार्केट में बिक रही है.

वेरिएंट और कीमत

अगर हम इस बाइक के कलर ऑप्शन की बात करें तो यह 4 कलर ऑप्शन में मार्केट में उपलब्ध है। अगर इस बाइक की एक्स शोरूम की कीमत की बात करें तो वह ₹93690 है।

Pulsar NS 125

डिजाइन 

अगर इस बैक के डिजाइन की बात करें तो इसमें फ्रंट सिग्नेचर वुल्फाई डिजाइन देखने को मिलता है. साथ ही साइड में सर्प टैंक एक्स्टेंशन स्पॉटी बॉडी ग्राफिक्स देखने को मिलते हैं। इस बाइक में रियल में सिग्नेचर एलइडी स्ट्रिप टेल लाइट देखने को मिलती हैं साथ ही बॉडी पर ग्लास मैटेलिक पेंट दिया गया है। इस बाइक को बहुत अच्छी तरीके से डिजाइन किया गया है ताकि देखते ही हर कोई फिदा हो जाए।

वजन और फ्यूल 

इस बाइक की वजन की बात करें तो यह 144 किलोग्राम की है इसमें आप 12 लीटर तक फुल टैंक करवा सकते हैं यह 12 लीटर में फुल टैंक हो जाएगी।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment