140 Km धाकड़ रेंज के साथ खरीदें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर – Poise Grace Electric Scooter

Poise Grace Electric Scooter

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर का बाजार बढ़ता जा रहा है, क्योंकि ये पेट्रोल स्कूटर के मुकाबले कम मूल्य, लंबी चलने वाली दूरी, आकर्षक डिज़ाइन और उन्नत सुविधाओं के साथ आते हैं। आज हम Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर की मौजूदा रेंज पर चर्चा करेंगे, जो अपनी मुलायम कीमत के साथ अपने डिज़ाइन, विशेषताओं और दूरी के लिए लोकप्रिय है।

Poise Grace फ़िचर्स

फीचर्स के संबंध में, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पैनल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, और एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसी विशेषताएं शामिल हैं।

Poise Grace Electric Scooter
Poise Grace Electric Scooter
NamePoise Grace Electric Scooter
बैटरीलिथियम आयन
रेंज140 किलोमीटर
टॉप स्पीड50Km/hr
कीमत87,542 रुपये
इंजनइलेक्ट्रिक
Official SiteClick Here

ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में बात करते हुए, इसमें फ्रंट और रियर व्हील पर डिस्क ब्रेक का संयोजन है। सस्पेंशन सिस्टम के बारे में भी बात करते हुए, इसमें फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग-बेस्ड शॉक एब्ज़ोर्बर शामिल हैं।

बैटरी व रेंज

poise grace
Poise Grace

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में उपलब्ध बैटरी पैक 60V, 42 Ah क्षमता लिथियम आयन बैटरी पैक है, जिसके साथ 800 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर आता है। कंपनी का दावा है कि 4 से 5 घंटों के चार्ज में यह बैटरी पैक पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। कंपनी का दावा है कि एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद, इस स्कूटर से 140 किलोमीटर की दूरी तय की जा सकती है, और इस दूरी के साथ 50 किलोमीटर प्रति घंटा की उच्चतम गति भी है।

किफ़याति कीमत

अगर आपका भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का ख्वाब है, तो बिना देर किए यहां Poise Grace की पूरी जानकारी प्राप्त करें, जिसमें इसकी मूल्य, चलने वाली दूरी, विशेषताएं, और तकनीकी विवरण शामिल हैं। मूल्य के संबंध में, कंपनी ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट्स के साथ बाजार में पेश किया है, जिसकी आरंभिक मूल्य 87,542 रुपये है और यह कीमत ऑन रोड पर 93,465 रुपये हो जाती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment