ये बैंक कौरियों के भाव में बेच रहा 11374 मकान और 2155 दुकान, इस दिन लगेगी बोली

देश के सबसे बड़े बैंक की तरफ से यह एक अपडेट किया गया है कि जो भी मकान और दुकान खरीदने वाले इच्छुक व्यक्ति हैं उनके लिए शानदार ऑफर पेश किया जा रहा है। देश के चर्चित बैंक Punjab National Bank ने ग्राहकों के लिए यह ऑफर पेश किया है। सस्ते कीमत पर मकान दुकान और प्लॉट खरीदने वाले लोग जो प्लान बना रहे हैं उसके लिए बेहतर मौका हो सकता है।

सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर

आपको बताते चलें कि पंजाब नेशनल बैंक ई ऑक्शन आयोजित कर रहा है। इसमें एक 11374 मकान और 2155 दुकाने की नीलामी शामिल किया गया है। आप भी इस ऑप्शन में शामिल होकर अपने लिए प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। यह जानकारी पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट करते हुए बताइए।

pnb bank property Mega e-auction

20 जुलाई को होगा मेगा ऑक्शन

पीएनबी द्वारा आयोजित इस मेगा ऑक्शन की तारीख 20 जुलाई 2023 तय की गई है। इससे पहले भी बैंक ने 6 जुलाई को एक और मेघा ईऑक्शन को आयोजित किया था। 20 जुलाई में होने वाले इस ऑक्शन के दौरान पंजाब नेशनल बैंक कर्ज में डूबी अपनी रकम को वापस पाने के लिए लोगों द्वारा रखी गई प्रॉपर्टी को नीलामी करने जा रहा है।

कैसे ले सकते हैं नीलामी में भाग

अगर आप भी इस नीलामी ऑक्शन में भाग लेना चाहते हैं तो आप https://ibapi.in इस लिंक पर क्लिक कर सारी डिटेल्स जान सकते हैं।

Seize the opportunity to get your dream property with PNB Mega e-auction!

To participate please visit: https://t.co/x5lOHWls9X#Property #Auction #Dream #PNB #Digital pic.twitter.com/l5oV64p5hk

यदि आप पीएनबी द्वारा आयोजित इस ऑप्शन में भाग लेना चाहते हैं तो आप को नोटिस में दी गई संपत्ति के लिए अर्नेस्ट मनी जमा करनी होती है। इसके अलावा आपको ब्रांच में केवाईसी डॉक्युमेंट्स दिखाना होगा और डिजिटल सिग्नेचर भी जरूरी है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment